Video : दुबई में मनाएं समर वेकेशन, शाहरुख खान दे रहे अपना मेहमान बनने का न्योता

9
loading...

नई दिल्ली : बॉलीवुड Super Star शाहरुख खान दुबई की पहेलियों को हल करते हुए अपनी रहस्यमयी यात्रा के अंतिम पड़ाव में पहुंच गए हैं. इन पहेलियों को सुलझाते हुए उन्हें इस शहर से अपनापन महसूस होने लगा है. उन्होंने लोगों को मेहमान बनने का न्योता दिया है.

शाहरुख वीडियो की एक श्रृंखला पेश कर रहे हैं, जो Dubai Tourism Hashtag Insurance Organ Campaign के प्रचार अभियान का हिस्सा है. मिनट भर के वीडियो की शुरुआत पहेलियो के फ्लैशबैक से शुरू होती है. वह पहले ही इसे हल करके दुबई में छिपे तीन सिक्के हासिल कर चुके हैं, जो उन्हें अंतिम सुराग की तरफ ले जाता है.

शाहरुख गुप्त संदेशों की गुत्थही सुलझाते हैं और उन्हें तय समय में सिक्कों का संकेत समझने के लिए जाना होता है. अंतिम वीडियो में सिक्कों का मतलब पता चलता है : ‘मेरे मेहमान बने’, इसे उनके मेजबान सैफ समझाते हैं.

इसे भी पढ़िए :  जरा सोचिये...अगर पूरी दुनिया में लोग वेजिटेरियन हो जाएं तो क्या होगा

सैफ, शाहरुख से पूछते हैं कि उन्होंने क्या देखा है. अभिनेता का कहना है, ‘दुबई. मैंने इस तरह से इसे कभी नहीं देखा. जैसे कि मैं यही का हूं.’ अभिनेता मध्य पूर्व के शहर को इस तरह देखता है, जैसे उसने कभी नहीं देखा हो. द हैशटैगबीमाईगेस्ट प्रचार अभियान में सोशल मीडिया व ऑनलाइन मंचों के लिए फिल्मों की एक श्रृंखला है, जिसमें दुबई की प्रतिष्ठित जगहों को दिखाया गया है.

इसे भी पढ़िए :  हटा बैन तो छलके आजम खान के आंसू, कहा- 'सरकार का बस चले तो मुझ पर गोली चलवा दे'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − five =