प्रशंसकों ने की World Cup में विराट की जगह रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपने की मांग

13
loading...

नई दिल्ली: रविवार को विराट कोहली की Royal Challengers Bangalore को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों इंडियन प्रीमियर लीग-12 में अपनी लगातार छठी हार का सामना करना पड़ा, तो अब सार्वजनिक मंच पर कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर भी उंगली उठने लगी है. मामला यहां तक आ पहुंचा है कि अब Social Media पर प्रशंसक World Cup में Virat की जगह Rohit Sharma को कप्तान बनाए जाने की मांग करने लगे हैं. हालांकि, ऐसा होने नहीं जा रहा, लेकिन यह बात समझने वाली है कि RCB के इस प्रदर्शन ने प्रशंसकों की मनोदशा पर असर छोड़ा है.

पिछले साल IPL में खिलाड़ियों की नीलामी से पहले भी इस तरह की खबरें आई थीं कि बेंगलोर का प्रबंधन एबी डि विलियर्स को कप्तानी सौंपने पर विचार कर रहा था. इस बाबत अंतिम फैसला भी ले लिया गया था, लेकिन Virat की संभावित नाराजगी को देखते हुए आखिर में यह फैसला पलट दिया गया, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि जारी सेशन में RCB के प्रदर्शन के बाद अगले साल बेंगलोर जरूर कोई नहीं फैसला जरूर लेगा.

रोहित शर्मा की बात करें, तो उनकी Captaincy में Mumbai ने 5 मैचों में 3 जीत हासिल की हैं. वहीं जब हैदराबाद के खिलाफ मुंबई ने 135 जैसे स्कोर का बचाव किया, तो रोहित की Social Media पर जमकर प्रशंसा हुई. बहरहाल, बेंगलोर की लगातार 6th हार ने अब Virat Kohli की कप्तानी को World Cup से जोड़ दिया है. किंग कैलिस नाम के Twitter Handle चला रहे एक क्रिकेट प्रेमी ने लिखा कि वर्ल्ड कप के लिए विराट की जगह रोहित को कप्तानी सौंप देनी चाहिए. रोहित जानते हैं कि मैच कैसे जीते जाते है.

 

इसे भी पढ़िए :  डैट्सन ने नए सेफ्टी फीचर्स के साथ अपडेट की रेडी-गो, शुरुआती कीमत ₹ 2.79 लाख

जाहिर है कि RCB के खराब प्रदर्शन के बाद प्रशंसक विराट कोहली के खिलाफ बातें कर रहे हैं, लेकिन ये क्रिकेटप्रेमी भूल रहे हैं कि यह विराट ही हैं, जिनकी कप्तानी में भारत ने हाल ही में Test में Number एक Team बनने का गौरव हासिल किया है.

इसे भी पढ़िए :  धूप-बारिश की परवाह बिना चल रहे शिवभक्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + nineteen =