OnePlus 7 pro Pop-up cameras और 3एक्स जूम से लैस हो सकता है

0
163

नई दिल्ली :चीनी smartphone निर्माता कंपनी वनप्लस अपना अगला फ्लैगशिप फोन इसी महीने की 14 तारीख को लॉन्च करेगा। लॉन्च होने से पहले ही one plus तीन सेंसर्स वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप टीज कर चुका है, जो डिवाइस का एक बड़ा फीचर है। सबसे बड़ी बात, इस फीचर को कंपनी की ओर से सत्यापित भी किया जा चुका है। साथ ही इस डिवाइस के कैमरा में 3Zoom function देखने को मिलेगा। कंपनी ने आज अमेरिका के new York Times में पूरे एक पन्ने के विज्ञापन में फोन के कैमरा सैम्पल्स और इसे मिली डिस्प्ले मेट की रेटिंग साझा की है।

one plus 7 प्रो में 0.3 सेकेंड का शटर लेग है
one plus के आने वाले डिवाइस के कैमरा में 0.3 सेकेंड का शटर लैग, Auto HDR and Burst mode में 20-फ्रेम लिमिट दी गई है। टेक जगत केमुताबिक, कुछ साझा की गई फोटो से अनुमान लगाया जा रहा है कि 3x जूम के बावजूद फोटो शार्प और क्लियर क्लिक होती हैं और ब्लर नहीं होतीं।

यह नॉन-जूम कैमरा से उल्टा है, जो एक 12 Megapixel की फोटो बनाने के लिए पिक्सल बिनिंग यूज करता है। यही वजह है कि कैमरा की से आई फोटोज में कलर फेड नहीं होते और अच्छी डीटेलिंग मिलती है। कैमरा एप में कोई दिखावटी एआई फीचर नहीं दिया गया है, लेकिन कंपनी का कहना है कि एआई बैकग्राउंड में काम करता है और यूजर को नहीं दिखता।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments