दो सौतनों ने शौहर का किया ऐसा बंटवारा, सुनकर आप भी कहेंगे ‘Kya baat hai’

46
loading...

नई दिल्ली : मुरादाबाद के एक बिजली कर्मी ने एक या दो नहीं बल्कि तीन महिलाओं से निकाह किया है. जिसके बाद पत्नियों में पति के वक्त को लेकर झगड़ा हुआ है और मामला नारी उत्थान केंद्र में पहुंचा है.

टोटल 3 निकाह हुई है जनाब की 
नारी उत्थान केंद्र में बिजलीकर्मी ने बताया कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, इसलिए उसने दो और शादियां की. उसने बताया कि करीब 20 साल पहले उसने दूसरा निकाह कर लिया था. दूसरी बीवी से भी उसे तीन बच्चे हुए. बिजली कर्मी अचानक घर से गायब रहने लगा. जिसके बाद बीबी को शक हुआ और उसने अपने शौहर के पीछा किया, तो पता चला कि उसने एक और शादी कर रखी है और तीसरी बीवी से उसे एक बच्चा है.

इसे भी पढ़िए :  Apple वॉच ने डूबते शख्स की बचाई जान, जानें कैसे हुआ यह कमाल

SSP के पास पहुंची बिजलीकर्मी की दूसरी पत्नी
तीसरी बीवी की बात जानने के बाद बिजली कर्मी की दूसरी पत्नी ने SSP में तहरीर देकर अपने शौहर और सौतन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे समय नहीं देता है, अपने बच्चों का भी ख्याल नहीं करता है. इतना ही नहीं महिला ने SSP के सामने कहा कि उसके शौहर की सारी Salary उनकी सौतन हड़प लेती है.

इसे भी पढ़िए :  मॉनसून में कुदरत का जादू देखना है तो ज़रूर जाएं मेघालय

SSP के बाद जब यह मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचा तो फैसला हुआ कि बिजली कर्मी दूसरी बीवी के साथ सप्ताह में एक दिन और तीसरी वाली के पास सप्ताह में 6 दिन रहेगा. केंद्र ने यह भी कहा कि बिजलीकर्मी दोनों पत्नियों का खर्चा भी उठाएगा. नारी उत्थान केंद्र में आया यह फैसला सोशल मीडिया पर तेजी से Viral हो रहा है. कुछ लोग इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इसे बिजलीकर्मी की बेवकूफी करार दे रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड के सस्पेंड होने पर फैंस का टूटा दिल, ICC पर निकाली भड़ास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + twelve =