इस अरबपति को चाहिए हर वक्त साथ रहने वाला PA, महीने में मिलेंगे 35 लाख

34
loading...

नई दिल्ली : एक Assistance को नौकरी पर रखकर कोई कितने रुपये तक Salaries दे सकता है. आपसे यह सवाल किया जाए तो शायद आपका जवाब होगा ज्यादा से ज्यादा 1 लाख या 2 लाख, लेकिन आप गलत हैं. 26 साल के एक ऑस्ट्रेलियाई अरबपति ने Social Media पर नौकरी के लिए विज्ञापन निकाला है. इस अरबपति शख्स का नाम है Matthew Lepre की Demand है कि उन्हें ऐसा Personal Assistant चाहिए जो हर समय उनके साथ रह सके. इसके लिए वह हर महीने 52 Thousand dollars (करीब 35 लाख रुपये) तक देने के लिए तैयार हैं.

लेपरे की यह Post Internet पर Viral हो रही है और अब तक इस पद के लिए 40 हजार से ज्यादा लोग आवेदन कर चुके हैं. मैथ्यू का ई-कॉमर्स से जुड़ा हुआ Business है और उनकी 4 Companies हैं. इससे उन्हें हर हफ्ते 85,764 डॉलर (करीब 59.3 लाख रुपये) की कमाई हो जाती है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस जॉब को ‘The coolest job in the world’ नामक Title से Share किया है.

इसे भी पढ़िए :  Apple वॉच ने डूबते शख्स की बचाई जान, जानें कैसे हुआ यह कमाल

जो भी शख्स लेपरे का Personal Assistant बनेगा उसे 35 लाख रुपये के अलावा Travelling, रहने, खाने-पीने और Health Insurance की सुविधा कंपनी की तरफ से दी जाएगी. यह वेतन आवेदन के अनुभव और क्षमता दोनों पर निर्भर करेगी. मेल ऑनलाइन की Report के अनुसार लेपरे को अब तक जो 40 हजार आवेदन आए हैं, उनमें से 30 हजार महिलाएं हैं. इतना ही नहीं कई महिलाओं ने तो लेपरे को शादी तक का Offer दे दिया है.

इसे भी पढ़िए :  12 साल बाद शिल्पा शेट्टी करेंगी बड़े पर्दे पर वापसी! इस फिल्म में आएंगी नजर

लेपरे ने कहा कि अधिकतर आवेदन ब्रिटेन, इटली, दक्षिणी अमेरिका और Asia से मिले हैं. आवेदन करने वालों की उम्र 23 से 37 साल के बीच है. तमाम आवेदन में कहा गया है कि वे अपनी 9 से 5 बजे की Jobs से परेशान हो गए हैं. उन्हें Corporate Life से बाहर आना है. अब वे Jobs के साथ ही travelling करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़िए :  UP-Bihar समेत 6 राज्‍यों को मिले नए राज्‍यपाल, यहां जानिये किसे मिली जिम्‍मेदारी

अरबपति Matthew Lephere ने बताया कि उम्मीदवार को Computer अच्छे से चलाना आता हो. साथ ही वह सोशल मीडिया में भी Expert होना चाहिए. Organizations होने के साथ ही वह नया सीखने के लिए इच्छुक और महत्त्वाकांक्षी हो. आवेदक को यह भी पता होना चाहिए कि लेपरे क्या करते हैं, इसके लिए वह उनका Youtube channel भी देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 5 =