10वीं की आखिरी EXAM देने घोड़ी दौड़ाते हुए पहुंची छात्रा, आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा Tweet, देखें VIDEO

20
loading...

केरल: आपने अभी तक Comics or cartoon series में ही प्रिंसेज़ को घुड़सवारी करते देखा होगा. या फिर फिल्मों में ही एक्ट्रेसेस को घोड़े पर सवारी करते देखा होगा. लेकिन कहानियों से निकलकर असल ज़िंदगी में भी एक ही लड़की देखी गई. ये अपने प्रिंस को ढूंढने या फिर प्रजा को बचाने नहीं बल्कि अपना एग्ज़ाम देने पहुंची. केरल के शहर तृश्शूर या Thrissur में एक 10वीं कक्षा की छात्रा घोड़े पर अपनी exam देने पहुंची. ये पूरा वाकया साथ में Bike पर चल रहे शख्स से Video में कैद किया. आप भी देखिए ये वीडियो…

video में आप देखेंगे कि स्कूल ड्रेस में पीठ पर बैग टांगे ये छात्रा अपने एग्ज़ाम सेंटर जा रही है. video share करने वाले शख्स मनोज ने video share करते हुए लिखा कि 10वीं कक्षा की छात्र खुद घुड़सवारी करते हुए Exam Center जा रही है.

इस video को देख ट्विटर यूज़र छात्रा को फिल्म Baahubali 2 की ‘Devasena बुलाने लगे. video के viral होने के बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra ने भी इस लड़की के बारे में पूछते हुए कहा, त्रिशूर जिले में कोई इस लड़की को जानता है? मुझे अपने mobile के स्क्रीन सेवर के लिए इसकी पिक्चर चाहिए. इस स्कूल की बच्ची ने मुझे भविष्य के लिए मुझे आशावाद से भर दिया है.

इस ट्वीट के बाद लड़की का नाम और उसके घोड़े का नाम पता चला.एक Twitter user ने इस लड़की की फोटो पोस्ट की और बताया कि इसका नाम है कृष्णा और इसके घोड़ी का नाम है ‘राणाकृष्ण’.

इसे भी पढ़िए :  क्या सर इस बार एक भी कलेक्ट्रर नही हटेगा चुनाव में?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + 19 =