इस कंपनी ने लॉन्च किया 5000 mAh बैटरी वाला फोन, कीमत सिर्फ 1699 रुपये

6
loading...

नई दिल्ली: Jivi Mobiles ने भारतीय बाजार में Jivi N6060 Plus Mobile Launch किया है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी Battery है. इमें 5000 mAh की Battery लगी हुई है. आपको हैरानी होगी कि इस फोन की कीमत मात्र 1699 रुपये है. इस फोन को Big Boss Phone के नाम से भी जाना जाता है.

Specifications की बात करें तो इसका Display 2.8 इंच का है. इसमें Keypad दिया गया है. Battery 5000 mAh की है, जिसकी मदद से फोन को Power bank में Convert किया जा सकता है. जब इसका इस्तेमाल पावर बैंक की तरह किया जाता है तो इससे आप कोई भी Smartphone Charge कर सकते हैं.

इसे भी पढ़िए :  आयकर विभाग ने बहुराष्ट्रीय कंपनियों पर कर लगाने के लिए नए मानदंड प्रस्तावित किए

इस फोन में Camera भी दिया गया है. इसके अलावा Mp3-Mp4 Music player जैसी सुविधा दी गई है. यह एक डुअल सिम फोन है, जिसमें Wireless FM और Touch की भी सुविधा है. इस फोन की मदद से कंपनी हर उस ग्राहक तक पहुंचने की कोशिश करने में लगी है, जो Smartphone नहीं खरीद सकते हैं.

इसे भी पढ़िए :  WhatsApp चैट का स्क्रीनशॉट लेना होगा मुश्किल, कंपनी ला रही नया फीचर

यह फोन व्हाइट, Black और Blue Color में उपलब्ध है. इससे पहले 30 अक्टूबर 2017 को कंपनी ने JIVI N6060 को पहली बार लॉन्च किया था. इसका Display 2.4 इंच, कैमरा 1.3 Megapixel है. इस फोन में भी 5000 mAh की बैटरी लगी है. यह भी एक डुअल सिम स्मार्टफोन है. हालांकि, 4जी नेटवर्क को नहीं Support करता है. यह फोन केवल 2जी नेटवर्क को Support करता है.

इसे भी पढ़िए :  वाराणसी से प्रधानमंत्री के खिलाफ दो मुर्दे भी लड़ेगे चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − two =