IPL 2019: कप्तान धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते नजर आए केदार जाधव, Viral हुआ ये VIDEO

15
loading...

नई दिल्ली: Indian T20 League (IPL) में कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर Sunday को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने Kolkata Knight Riders (KKR) पर जीत हासिल कर ली. इमरान ताहिर (27-4) के बाद सुरेश रैना (नाबाद 58) के अर्धशतक की मदद से मौजूदा Champion Chennai ने कोलकाता Night Rider को 5 विकेट से हरा दिया. Match में फतह के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने Dressing Room में जमकर जश्न मनाया. इस दौरान केदार जाधव ने अपने हाथों से धोनी को खाना खिलाया.

केदार जाधव के Official Instagram Account से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के नजदीक कुर्सी पर बैठे हुए हैं. धोनी कॉफी पी रहे हैं तो जाधव एक प्लेट से चम्मच की मदद से खाना खा रहे हैं. इसी दौरान धोनी उनकी तरफ मुंह बढ़ाते और केदार अपने कप्तान को बड़े प्यार से खाना खिलाते हैं. यह Video ‘Bromance’ लिखकर शेयर किया गया है. आप भी देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

Bromance ❤️

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on


यह चेन्नई (Chennai Super Kings) की कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में पांच साल में पहली जीत भी है. उसने इससे पहले यहां 2013 में जीत दर्ज की है. KKR के खिलाफ मुकाबले में जीत के बाद चेन्नई की आठ मैचों में यह सातवीं जीत हो गई और वह 14 अंकों के साथ Point table में Top पर कायम है.

इसे भी पढ़िए :  Vivo Z1 Pro के बाद Vivo S1 को लॉन्च करने की तैयारी, यह बॉलीवुड एक्टर होगी ब्रांड एंबेसडर

कोलकाता ने रविवार को खेले गए मैच में आठ विकेट पर 161 रन बनाए. चेन्नई ने इसके जवाब में 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने सबसे अधिक चार विकेट झटके. यह कोलकाता (Kolkata Knight Riders) की आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-12) में लगातार तीसरी हार है. उसे इससे पहले 12 अप्रैल को दिल्ली और नौ अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़िए :  UP-Bihar समेत 6 राज्‍यों को मिले नए राज्‍यपाल, यहां जानिये किसे मिली जिम्‍मेदारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + fourteen =