हिमाचल BJP अध्यक्ष ने राहुल गांधी के लिए कहे अपशब्द, कांग्रेस ने की माफी की मांग

14
loading...

सोलन (हि.प्र): Lok Sabha elections 2019 के प्रचार में जुटे नेताओं की जुबान से अब विवादित बयानों के बाद गालियां भी निकलने लगी हैं. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती से जुड़ा है. News Agency NNI द्वारा जारी एक Video में सतपाल सत्ती राज्य के सोलन में बीजेपी की एक चुनावी रैली को संबोधित करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में सतपाल सत्ती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी Slogan ‘चौकीदार चोर है’ पर निशाना साधते हुए यह कहते दिख रहे हैं, ‘तू कौन होता है नरेंद्र मोदी को चोर बोलने वाला….’ इसके बाद सतपाल सत्ती ने राहुल गांधी के लिए जिन शब्दों को इस्तेमाल किया वह हम लिख भी नहीं सकते हैं.

इसे भी पढ़िए :  बाबरी मस्जिद मामले के अभियुक्त बने राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष और महासचिव

ये Video Social Media पर खूब वायरल हो रहा है लेकिन हम आपको ये वीडियो भी नहीं दिखा सकते हैं. कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान को लेकर बीजेपी की प्रदेश इकाइ से माफी की मांग की है.

इसे भी पढ़िए :  मुर्गों की लड़ाई में मालिक को गंवानी पड़ी जान

कांग्रेस की Himanchal Pradesh इकाई ने रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है और वह इसके लिए माफी मांगें. प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने सोलन जिले में एक जनसभा के दौरान राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी.

इसे भी पढ़िए :  मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक अनोखी शादी, बिना 7 फेरे लिए ऐसे किया विवाह...

उन्होंने कहा कि सत्ती को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा कांग्रेस उनके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत कर सकती है. चौहान ने कहा, ‘हम अपने कानूनी प्रकोष्ठ से राय ले रहे हैं. उसके बाद हम उनके खिलाफ चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत कर सकते हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 9 =