Xiaomi के फोल्डेबल स्मार्टफोन में होगा 60MP Camera, जानें कितनी हो सकती है कीमत

13
loading...

नई दिल्ली: इस साल Samsung, हुआवे और Shaomi Follable Smartphone Launch करने जा रही है. Xiaomi के Upcoming Foldable Smartphone को लेकर कुछ नया खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, इसे 2019 के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है. इसका नाम Mi MIX 4 होगा. माना जा रहा है कि इस Smartphone में 60 मेगापिक्सल का शानदार Camera इस्तेमाल किया जाएगा. हालांकि, आधिकारिक रूप से इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है.

इसे भी पढ़िए :  SBI ने सेविंग अकाउंट से जुड़े इस नियम में किया बदलाव, 1 May से होगा लागू

तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन में Kwakom Snapdragon 855 Chip का इस्तेमाल होगा. इसका रैम 10 GB हो सकता है. यह फोन MIUI 10 पर आधारित android 9 पाई पर काम करेगा. फोल्ड स्क्रीन 6.5 इंच का होगा और Unfold करने पर यह टैब के रूप में 10 इंच का हो जाएगा.

इसे भी पढ़िए :  भानपुरा पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी दिव्यानंद तीर्थ का निधन, दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस

पिछले दिनों सैमसंग, हुआवे के फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर जो खुलासे हुए थे, उसके मुताबिक सैमसंग के फोन की कीमत 1.4 लाख से शुरू हो सकती है, जबकि हुआवे के फोन की कीमत 1.8 लाख से शुरू हो सकती है. उस समय दावा किया गया था कि मार्केट में अपनी पकड़ कायम रखने के लिए शाओमी का फोल्डेबल स्मार्टफोन दोनों के मुकाबले काफी सस्ता होगा. इसकी कीमत 70 हजार रुपये का पास होगी.

इसे भी पढ़िए :  चुनाव प्रचार में फिल्मी अभिनेताओं की घटती मांग, नेताओं के लिए है शुभ संकेत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 1 =