OMG! दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम…. रुक गईं सबकी सांसें….देखें Video

24
loading...

नई दिल्ली:Tiger Shroff की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani का अंदाज ही अलग है. जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस डांस और ग्लैमर वीडियो डालती हैं, वहीं Disha Patani अपने एक्शन Video social media पर डालती रहती हैं. Disha Patani किन्हीं मायनों में एक्शन करने में Tiger Shroff से कम नहीं हैं. अकसर देखने में आया है कि ये दोनों ही social media में जमकर अपने action video डालते रहते हैं. Disha Patani का एक नया Video social media पर viral हो रहा है जिसे देखकर Tiger Shroff की सांसें भी थम गई हैं.

Disha Patani ने एक action video अपने इंस्टाग्राम पर डाला है जिसमें वे जोरदार एक्शन कर रही हैं. दिशा पटानी ने इस Video के साथ लिखा हैः ‘Training training. बैक हैंडस्प्रिंग सीखने की कोशिश कर रही हूं.’ दिशा पटानी बेशक इसे कोशिश बता रही हैं लेकिन वे जोरदार अंदाज में बैक हैंडस्प्रिंग कर रही हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि उनके इस करतब ने टाइगर श्रॉफ की सांसें रोक दी हैं. टाइगर श्रॉफ ने इस Video पर कमेंट किया हैः ‘आराम से…’ इस तरह एक्शन किंग कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ को डराने में दिशा पटानी कामयाब रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#justchilling with @dimplekotecha 👯‍♀️🌸 in love with this new track #cantgetenough ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Disha Patani की अगली फिल्म बॉलीवुड के सुल्तान Salman Khan के साथ ‘Bharat’ है. दिशा पटानी की ‘भारत’ ईद पर रिलीज हो रही है और सबकी इस फिल्म पर निगाहें. ‘भारत’ में भी दिशा को जोरदार एक्शन करते देखा जा सकेगा क्योंकि इसमें वे सर्कस से जुडी़ हुई नजर आएंगी. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार ‘बागी 2’ में नजर आए थे. टाइगर और दिशा की जोड़ी को पसंद किया गया था, और ‘बागी 2’ सुपरहिट रही थी.

इसे भी पढ़िए :  इलना के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील डांग ने कहा लघु और भाषाई समाचार पत्र संचालकों की समस्याओं के समाधान हेतु?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 11 =