VIDEO: इस गाने ने 24 घंटे के अंदर YouTube पर मचाई तबाही, तोड़ डाले ये सब Record

36
loading...

नई दिल्ली: यूट्यूब पर इन दिनों एक गाना हंगामा मचाए हुए है. महज 5 दिनों इस गाने को यूट्यूब पर अब तक कुल 132,064,701 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस गाने का नाम ‘Kill This Love है, जिसे दक्षिण Korean pop band ‘Blackpink’ के कलाकारों ने बनाया है. अगर आपको याद हो, जब Youtube पर ‘गंगनम स्टाइल’ रिलीज हुआ था तो इसने भी हंगामा मचा दिया था. चंद घंटों में ‘गंगनम स्टाइल’ भी internet पर viral हो गया था.

इसे भी पढ़िए :  आवारा पशुओं से निपटने के लिए गायों की जियो-टग्गिंग

तोड़ा ‘गंगनम स्टाइल’ का भी रिकॉर्ड
यही नहीं, इस गाने की पॉपुलैरिटी युवाओं के बीच इतनी बढ़ गई थी कि लोग इस गाने पर डांस करके अपना-अपना video भी youtube पर अपलोड करने लगे थे. वैसे यह गाना अब भी लोगों के बीच काफी मशहूर है, लेकिन ‘किल दिस लव’ गाने ने ‘गंगनम स्टाइल’ को भी काफी छोड़ दिया है. ‘किल दिस लव’ ने ‘गंगनम स्टाइल’ का report तोड़ते हुए काफी आगे निकल चुका है.

इसे भी पढ़िए :  जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड के सस्पेंड होने पर फैंस का टूटा दिल, ICC पर निकाली भड़ास

वैसे गाने का नाम आपको भले ही थोड़ा अजीब लग रहा हो, लेकिन जब आप इस गाने का वीडियो देखेंगे तो आप भी इस गाने के दीवाने हो जाएंगे. सिर्फ 3.13 मिनट का यह गाना रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. बता दें, दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड ‘blankpink’ सिर्फ महिलाओं का बैंड, जिसने साल 2016 में ‘स्क्वायर वन’ नाम के एल्बम से इस बैंड की शुरुआत की थी.

इसे भी पढ़िए :  इस तरह माचिस लेकर पहुंचा विमान के अंदर, फ्लाइट के टॉयलेट में सिगरेट पीता मिला शख्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − sixteen =