देखें- VIDEO ! बिहार का दिहाड़ी मजदूर जब फर्राटे से अंग्रेजी बोला तो चौंक गई भीड़

22
loading...

एक Viral हुए Video में एक दिहाड़ी मजदूर फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर भीड़ को चौंका रहा है. online viral हुए इस Video को देखने वाले भी स्वाभाविक रूप से चौंक रहे हैं. यह video बिहार का है. video में हिंदी समाचार संस्था ‘लल्लनटॉप’ के रिपोर्टर सौरभ त्रिपाठी लोकसभा चुनाव 2019 के कवरेज के दौरान एक व्यक्ति का साक्षात्कार कर रहे हैं.

त्रिपाठी ने एक सवाल के जवाब में मजदूर कहता है ‘I want to work.’ इस पर चकित reporter कहता है ‘इंग्लिश?’ तो आत्मविश्वास से भरा वह व्यक्ति कहता है- ‘यस, व्हाय नॉट?’

इसे भी पढ़िए :  Apple वॉच ने डूबते शख्स की बचाई जान, जानें कैसे हुआ यह कमाल

उस मजदूर ने अपना परिचय देते हुए बताया कि वह भागलपुर विश्वविद्यालय से Graduate है. वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार की तुलना भी करता है. वह कहता है कि ‘pm Modi is the best in modern time, बट इन एनसीएंट टाइम, एट दैट टाइम इंदिरा गांधी वाज द बेस्ट.’

इसे भी पढ़िए :  12 साल बाद शिल्पा शेट्टी करेंगी बड़े पर्दे पर वापसी! इस फिल्म में आएंगी नजर

उसकी त्रुटिहीन अंग्रेजी भीड़ मौके पर मौजूद भीड़ को तो चौंकाती ही है, त्रिपाठी को भी इस पर टिप्पणी करने के लिए मजबूर कर देती है. वे कहते हैं, “गजब अंग्रेजी बोल उठे भाई साहब तो.”

देखें वीडियो :

online share किए जाने के बाद से इस Video को दो मिलियन से अधिक बार देखा गया है. इसका प्रभाव यह रहा कि इस पर 5,000 से अधिक कमेंट आ चुके हैं. एक कमेंट में लिखा गया है कि “कभी भी किसी किताब को उसके कवर से नहीं आंकें, कमाल है.” एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया है- “अद्भुत आत्मविश्वास और प्रतिभा उसे मिली है.”

इसे भी पढ़िए :  अस्थमा की शिकार प्रियंका चोपड़ा की सिगरेट पीते हुए तस्वीर Viral, trollers ने कहा 'ढोंगी'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × four =