Bharat new poster :सलमान खान -कैटरीना कैफ के मुस्कुराते चेहरे के पीछे छुपा है एक भयानक दर्द

29
loading...

Salman Khan की फिल्म ‘Bharat आजकल काफी सुर्खियों में है। सलमान खान आजकल फिल्म के poster को लेकर वाहवाही बटोर रहे हैं। इसी बीच इस फिल्म से रिलेटेड भाईजान ने अपने एक और लुक से परिचय कराया है। आपको बता दें, सलमान खान हर दिन भारत फिल्म का नया poster share कर फिल्म के बारें में लोगों को बता रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल 24 अप्रैल को फिल्म का Trailer release होने जा रहा है। लेकिन इसी बीच फिल्म का पाचवां poster salman ने share कर किया है। जिसका कैप्शन काफी अलग है।

salman khan ने poster share करते हुए लिखा- ‘हर मुस्कुराते चेहरे के पीछे दर्द छुपा होता है और वही दर्द आपको जिंदा रखता है। #BharatkaVaada’ इस poster में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़िए :  जाह्नवी कपूर अब डराने को तैयार, वेब सीरीज में इस 'गली बॉय' स्टार के साथ आएंगी नज़र

इससे पहले कैटरीना कैफ संग उनके तीन Poster release हो चुके हैं। सलमान खान के बुजुर्ग लुक और जवानी look ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। सलमान और कटरीना के नए नए रूप आपको देखने को मिलते रहेंगे।

आपको बता दें कि अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ ईद के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। आपको यह भी बता दें कि बता दें ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘Ode to my Father’ का हिन्दी remake है। फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था।

इसे भी पढ़िए :  UN की 'अनौपचारिक बैठक' का क्‍या है आशय? क्‍या कश्‍मीर मुद्दे पर इससे कुछ फर्क पड़ेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + fourteen =