PM मोदी के सपोर्ट में आईं विद्या बालन, कहा- ‘बदलाव चाहते हैं तो वोट दें’

11
loading...

मुंबई । पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए मशहूर हस्तियों को एक घंटे में 29 बार ट्वीट करने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव में अधिकतम भागीदारी के लिए नागरिकों से आग्रह किया है। विद्या ने अपने प्रशंसकों और सभी लोगों से कहा है कि अगर वे समाज और देश में बदलाव देखना चाहते हैं तो इस अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें।

इसे भी पढ़िए :  नई मोदी सरकार व्यापारियों को देगी बड़ी राहत, एकसाथ मिलेगा पूरा GST refund

विद्या ने कहा, मुझे लगता है कि अगर हम एक परिवर्तित समाज और देश चाहते हैं तो हमें इस प्रक्रिया में भाग लेने की जरूरत है और पहली चीज जो हम कर सकते हैं वह है अपना वोट डालना। वोट डालना हमारी जिम्मेदारी और अधिकार है।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री बुधवार को यहां अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और रितेश बत्रा के साथ फोटोग्राफ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

इसे भी पढ़िए :  मुलायम सिंह का सपना हुआ पूरा, पीएम बने मोदी

यहां उन्होंने मतदाताओं से सभी की भागीदारी का आग्रह किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे पर ऊंगली उठाकर कुछ हासिल नहीं करेंगे। इसके बजाय लोगों को सकारात्मक बदलाव देखने के लिए अपनी उंगलियों पर स्याही लगवानी चाहिए।

इसे भी पढ़िए :  UP lok sabha election results 2019: राहुल गांधी अमेठी में स्‍मृति ईरानी से 6000 वोट से पीछे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 6 =