सानिया मिर्जा की बहन को हुआ प्यार, इस दिग्गज क्रिकेटर के बेटे से करेंगी दूसरी शादी!

8
loading...

हैदराबाद: Indian Tennis star Sania Mirza की बहन अनम मिर्जा और पूर्व Indian cricketer Mohammad Azharuddin के बेटे असद की शादी की अटकलों के बीच सानिया ने असद को अपने ‘परिवार’ के सदस्यों में से एक बताया है. कुछ दिनों पहले ही सानिया ने Instagram पर असद के साथ एक तस्वीर Post की और Caption में दिल के आकार वाले Emoticon के साथ ‘Family’ लिखा. इस Post से इस बात को बल मिला कि सानिया की तरफ से इस रिश्ते को हरी झंडी मिल चुकी है.

इसे भी पढ़िए :  संभलकर खेलें होली

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेनिस स्टार सानिया की बहन अनम मिर्जा इन दिनों असद को Date कर रही हैं और दोनों की शादी इस साल के अंत तक होगी. हालांकि, आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है.

अनम ने इससे पहले हैदराबाद के Businessman अकबर रशीद से 2016 में शादी की थी. हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और इस कपल ने बीते साल तलाक ले लिया. इसके बाद से अनम की नजदीकियां असद से बढ़ गईं.

इसे भी पढ़िए :  PM मोदी के सपोर्ट में आईं विद्या बालन, कहा- 'बदलाव चाहते हैं तो वोट दें'

वर्कफ्रंड की बात करें तो अनम मिर्जा Fashion outlet ‘द लेबल बाजार’ की मालकिन हैं. वह असद से तीन साल बड़ी भी हैं. वहीं, असद अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनना चाहते हैं. इन दिनों वह गोवा की ओर रणजी टीम में खेलते हैं.

इसे भी पढ़िए :  नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे रावण, काशी के वोटबैंक को साधना नहीं है आसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =