ऋषभ पंत बोले, कोहली के गुस्से से डर लगता है

13
loading...

नई दिल्ली : टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज Rishabh Pant ने खुलाया किया है और बताया है कि उन्हें Virat Kohli की किस बात से डर लगता है। ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से डर लगता है। पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की अधिकारिक वेबसाइट पर एक Video में कहा, ”मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ”लेकिन अगर आप सबकुछ सही तरह से कर रहे हो तो वो (कोहली) गुस्सा क्यों होंगे।” पंत ने कहा, ”लेकिन अगर आप गलती करते हो और कोई आपसे नाराज हो जाता है तो… यह अच्छा है क्योंकि आप अपनी गलतियों से ही सीख लेते हो।”

इसे भी पढ़िए :  संभल पुलिसकर्मी हत्याकांड: यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एनकाउंटर में ढेर किया एक फरार कैदी

ऋषभ पंत ने खेल के तीनों प्रारूपों में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और MS Dhoni के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह लेने को तैयार हैं। हालांकि उनकी विकेटकीपिंग से कभी कभार निराश हो जाते हैं।

हाल में विराट कोहली गुस्सा हो गए थे, जब ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान धौनी की तरह की स्टंपिंग के प्रयास में एक रन गंवा दिया था।

इसे भी पढ़िए :  गर्व का पल: ISRO ने लॉन्च किया चंद्रयान-2, अब चंद्रमा पर बजेगा भारत का डंका

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के 359 रन के लक्ष्य को चार विकेट और 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था। इस मैच की हार का जिम्मेदार कप्तान विराट कोहली ने खराब फील्डिंग को बताया। इसके साथ ही उन्होंने खराब स्टंपिंग को भी हार का जिम्मेदार बताया।

इसे भी पढ़िए :  अब trains में भी मिलेंगी विमानों जैसी 'सर्विस', IRCTC कर्मचारियों को दे रही Training

इस मैच में टीम के अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी को आराम दिया गया था और उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया। पंत इस मैच में विकेट के पीछे प्रभावित करने में असफल रहे। उन्होंने स्टंपिंग के कई मौके गंवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × three =