तीन साल बाद Bollywood में वापसी पर प्रियंका बोलीं – ‘भारतीय फिल्मों को मिस करती हूं’

50
loading...

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के दौरान बॉलीवुड को काफी मिस किया है। प्रियंका काफी समय से Bollywood से दूर हैं। वर्ष 2016 में प्रियंका अंतिम बार फिल्म जय गंगाजल में नजर आयी थीं। हाल ही में उनकी एक हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई है।

इसे ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ने ही खूब सराहा। इसके पहले भी वह फिल्म बेवाच में नजर आयी थीं। इसमें भी उनके रोल को सभी ने काफी सराहा था। वह सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज pink से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा है जो कि मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है।

प्रियंका ने hindi फिल्मों के प्रति अपने लगाव को भी शेयर किया।अभिनेत्री ने कहा मेरा hindi फिल्मों के प्रति गहरा लगाव है। मैंने हॉलीवुड फिल्में करने के दौरान इसे काफी मिस किया हालांकि मेरे लिए बॉलीवुड या हॉलीवुड जैसी कोई चॉइस नहीं है, ये बस फिल्मों का जादू है। दोनों ही देशों में मेरे करियर से मुझे बेहद प्यार है और जब तक लोग मुझे देखना पसंद करेंगे, मैं फिल्में करती रहूंगीं। फिल्म द स्काई इज Pink में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर भी नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 1 =