YouTube देखकर कर रही थी डिलिवरी की कोशिश, मां-बच्चे दोनों की मौत

7
loading...

गोरखपुर। एक 26 वर्षीय अविवाहित गर्भवती महिला ने Youtube पर प्रसव का Video देखते हुए बच्चे को जन्म देने का प्रयास किया। पुलिस ने कहा कि महिला और उसके बच्चे दोनों की इस दौरान मौत हो गई। रविवार की बात है जब बिलन्दपुर के रवि उपाध्याय के घर चार दिन पहले किराएदार के रूप में आई बहराइच की एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। उसने चार दिन पहले यह कहकर कमरा लिया था कि बाद में उसकी मां भी आकर साथ रहेगी। युवती गर्भवती थी। रविवार को दूसरे किरायेदारों ने युवती की संदिग्ध मौत की सूचना दी। पैदा हुए बच्चे की भी मौत हो चुकी थी। युवती के पास मिले mobile पर यूट्यूब की वह साइट खुली थी जिसमें प्रसव के तरीके बताए जा रहे थे। पुलिस को समझ में आ गया कि उसने खुद से प्रसव की कोशिश की और अत्यधिक रक्तस्राव से उसकी जान चली गई। साथ में बच्चे की भी मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़िए :  इस साल करेंगे दुनिया भर के देशों में मतदाता अपने नेताओं का चुनाव

कार्रवाई की बात पर हाथ जोड़ लिए परिवारीजन

पुलिस से जानकारी मिलने पर परिवारीजन रविवार को ही रात में यहां पहुंच गए। पुलिस ने उनसे कहा कि तहरीर दें, युवती के प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। परिवार ने हाथ जोड़ लिए। उनका कहना था कि अभी उनकी दो बेटियां हैं। शादी करनी है। मामला उजागर होगा तो दिक्कत होगी। पुलिस भी उनकी बेबसी समझ गई। उसने भी दबाव नहीं बनाया। dead body लेकर परिवार चला गया।

इसे भी पढ़िए :  पहले चरण में नामांकन के लिए केवल 4 दिन, यूपी की 8 सीटों पर होना है मतदान

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी युवती

पुलिस की जांच में पता चला कि छात्रा एमकाम कर चुकी थी और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान वह प्रेम सम्बंध में पड़ी थी। यही नहीं करीब तीन साल से वह गोरखपुर में रह रही थी लिहाजा उसका प्रेमी भी इसी इलाके का बताया जा रहा है। पर मां-बाप की चुप्पी से पुलिस भी शांत हो गई है।

इसे भी पढ़िए :  16 मई को देंगेे प्रधानमंत्री के क्षेत्र में संयुक्त रैली कर चुनौती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =