Valentine day: शख्स को Cockroach से हो गया प्यार और आखिरी सांस तक रखा साथ

20
loading...

नई दिल्ली : जानवरों से प्रेम करते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी को Cockroach से प्रेम करते देखा है। जापान में रहने वाले एक शख्स का कहना है कि उसने लगभग एक साल तक एक Cockroach से प्रेम किया था। इतना ही नहीं वह उस Cockroach को खाने पर घर से बाहर Restaurant ले जाता था, लेकिन अब वह उसके साथ नहीं है।

25 वर्षीय युवा युता शिनोहारा इस Cockroach को भारी कीमत चुकाकर दक्षिण अफ्रीका से लेकर आए थे। इस Cockroach का नाम उसने लिसा रखा था और जब वह मर गई तो उस व्यक्ति ने उसे दफनाने के बजाय खा लिया। युता के मुताबिक, उनके और लिसा (Cockroach) के बीच का प्यार आध्यात्मिक था। महीने साथ रहे Cockroach लिसा और युता। इसके बाद लिसा की मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए :  पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का बहुआयामी व्यक्तित्व हमें आज भी प्रेरणा देता है: मुख्यमंत्री

Cockroach लिसा की मौत से युता को काफी दुख हुआ, लेकिन इसके बाद भी उसे हमेशा अपने साथ रखने का उपाय उसने निकाल लिया। इसके लिए वो उसे खा गया। उसका कहना है ‘मैंने पूरे सम्मान के साथ उसे खा लिया। ताकि वो हमेशा मेरे दिल के करीब रहे और हमेशा के लिए शरीर के अंगों में समा जाए। अब उसे मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता।’

इसे भी पढ़िए :  अयोध्या केस : 'खंभों में श्रीराम, श्रीकृष्ण, शिव तांडव के बाल रूप की तस्वीर नजर आती है'

युता शिनोहारा से एक साक्षात्कार के दौरान पूछा गया कि क्या आप एक दूसरे से शादी करना चाहते थे तो उन्होंने जबाव में कहा कि हां वह लिसा से शादी करना चाहते थे। लेकिन एक साल के बाद वह भगवान को प्यारी हो गई। वह कहते हैं कि लिसा मेरा पहला प्यार थी और मैं उसे बहुत पसंद करता था।वर्षीय युता कॉकरोच को भारी कीमत चुकाकर दक्षिण अफ्रीका से लेकर आए थे।

इसे भी पढ़िए :  BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला जॉन अब्राहम का जादू, 'बाटला हाउस' ने कमाए इतने करोड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 19 =