राजकुमार राव फिर डरावनी फिल्म से मचाएंगे धमाल, भूत बनकर कुछ यूं करेंगे परेशान

27
loading...

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर राजकुमार राव एक बार फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। राजकुमार राव ने पिछले वर्ष प्रदर्शित सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म सी में काम किया था। राजकुमार राव एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘‘रूह अफजा’ में काम करने जा रहे हैं।

फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने कन्फर्म किया है कि राजकुमार राव इस फिल्म में काम करेंगे और इस फिल्म में भी उनका किरदार सी के लेडीज टेलर विकी की तरह दिलचस्प होगा। इस फिल्म में राजकुमार के साथ वरुण शर्मा कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए मौजूद रहेंगे। इस फिल्म का नाम ‘‘रूह अफजा’ होगा।

इसे भी पढ़िए :  जब आलिया भट्ट को मिला सलमान की 'इंशाअल्लाह' का ऑफर, ऐसा था रिएक्शन

फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप लांबा बनाएंगे और इसकी शूटिंग इस साल मई में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म के लिए अभी तक निर्देशक और अभिनेत्री का चुनाव नहीं हुआ है। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर पर आधारित होगी।

इसे भी पढ़िए :  जयपुर जा रहे एलायंस एयर के विमान की दिल्ली में आपात लैंडिंग

कहानी कुछ ऐसी होगी जिसमें शादी के बाद दुल्हन पहली रात को किसी भी तरह अपने दूल्हे को जगाए रखने की कोशिश करती है और उसी समय चुड़ैल उसे लोरी गाकर सुनाने की कोशिश करती है। कहानी में ऐसा दिखाया गया है कि अगर दूल्हा सो जाता है तो चुड़ैल दुल्हन पर हावी हो जाती है और उसकी जिंदगी नर्क बना देती है।

इसे भी पढ़िए :  जम्‍मू-कश्‍मीर में कल से शुरू हो सकते हैं लैंडलाइन फोन, 19 से खुलेंगे स्‍कूल-कॉलेज : सूत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 2 =