खूंखार जानवर के बाड़े में गिर गई लड़की, रुक गईं लोगों की सांसे,Viral हुआ VIDEO

159
loading...

चीन में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 8 साल की बच्ची पांडा के बाड़े में गिर गई. शनिवार को चीन के Chengdu Research Base of Giant Panda Breeding में ये हादसा हुआ. बच्ची जिस वक्त बाड़े में गिरी उस वक्त तीन पांडा वहीं घूम रहे थे. China Daily की खबर के मुताबिक, इस हादसे के बाद शिचुआन प्रांत में रिसर्च फैसिलिटी ने वॉर्निंग जारी की.

इसे भी पढ़िए :  जल्द आएगी वेब सीरीज रक्तांचल 2, बनारस में होगी शूट‍िंग

उन्होंने कहा- ‘पांडा नम्र और विनम्र नहीं होते. पांडा जैसे ही दो साल के होते हैं तो रख-रखाव करने वाले लोग भी दूरी रखते हैं. कृप्या इनसे दूर रहें.’ Video में देखा जा सकता है कि लड़की बाड़े में उस जगह गिरी जहां से निकलना काफी मुश्किल था. Security guard ने डंडे के सहारे उसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सका. सैकड़ों लोग उस हादसे को देख रहे थे. दो पांडा जब बच्ची की तरफ आ रहे थे, उस वक्त Security guard बचाने की कोशिश कर रहा था.

इसे भी पढ़िए :  फिल्म 'मेरे जीवन साथी' के निर्माता हरीश शाह का निधन

देखें VIDEO:

उसी वक्त तीसरा पांडा भी वहां आ चुका था. उसको देख Security guard ने डंडे को छोड़कर थोड़ा नीचे की तरफ आया और हाथ पकड़कर उसे ऊपर खींच लिया. लियु गुईहुआ नामक गार्ड ने बच्ची की जान बचाई. social media पर Video viral होने के बाद गार्ड को खूब तारीफ हो रही है. बच्ची परिवार के साथ है, हादसे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था. जहां से उसे जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया गया.

इसे भी पढ़िए :  टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में शामिल हुई 'रामायण'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 9 =