VIDEO: ‘Gully boy’ का चौथा गाना ‘आजादी’ रिलीज होते ही YouTube पर मचाया धूम

6
loading...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘Gully boy’ पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म का Trailer फैंस के बीच पहले ही अपनी जगह बना चुका है. इसी बीच फिल्म के तीन गाने भी रिलीज हो चुके है. वहीं, इस फिल्म का चौथा गाना ‘आजादी’ भी रिलीज कर दिया गया है. डिवाइन और डब शर्मा की आवाज में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘आजादी’ 24 घंटे के अंदर Youtube पर 3,117,173 बार देखा जा चुका है. वहीं, खबरों की मानें तो फिल्म में कुल 18 गाने हैं.

आलिया भट्ट भी पावरफुल भूमिका में
बता दें, ‘सिंबा’ और ‘खिलजी’ के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. फिल्म ‘gully boy’ का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि Bollywood में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को fans के सामने लाया गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भी powerfull और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  युवक ने Transgender से की शादी, कहा- परिवार वाले नहीं माने तो भी पत्नी के साथ रहूंगा

हाल ही में रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाके लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, “यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है.”

इसे भी पढ़िए :  Pulwama Terror Attack : सुरक्षा मामलों की कैबिनेट समिति में फैसला, पाकिस्तान से 'मोस्ट फेवर्ड नेशन' का दर्जा छीना गया

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की Production Company Excel Entertainment के बैनर तले बनी ये फिल्म मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसलिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

इसे भी पढ़िए :  विजय माल्या ने कहा- PM बैंकों को मेरा ऑफर स्वीकार करने का क्यों नहीं निर्देश दे रहे?

srczn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − eight =