BCCI वनडे लीग में खेलेंगे अर्जुन तेंदुलकर, इस टीम में हुआ चयन

24
loading...

नई दिल्ली: Board of Control for Cricket in India (BCCI) ने IPL की तर्ज पर अब Oneday League भी शुरू की है. अंडर-23 वर्ग की यह League Wednesday (13 February) से शुरू हो रही है. इसके कई खिलाड़ी लीग शुरू होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही हैं. इनमें से पहला नाम अर्जुन तेंदुलकर का है. वे भी इस लीग में उतरने जा रहे हैं. अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

Master Blaster Sachin Tendulkar के बेटे अर्जुन ने जब से क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा है, तभी से सुर्खियों में हैं. तेज गेंदबाजी करने वाले अर्जुन इससे पहले भारत की अंडर-19 Team के लिए भी खेल चुके हैं. वे अब Jaipur में होने वाली वनडे लीग के लिए मुंबई की अंडर-23 में Team में शामिल किए गए हैं.

इसे भी पढ़िए :  जाह्नवी कपूर अब डराने को तैयार, वेब सीरीज में इस 'गली बॉय' स्टार के साथ आएंगी नज़र

जय बिष्ट की कप्तानी वाली टीम में अर्जुन तेंदुलकर को 15 सदस्यीय दल में शामिल किया गया है. अर्जुन को डीवाई पाटिल टी20 कप और RFS Talirkhana Memorial Invitation Tournament में अच्छा परफॉर्म करने का इनाम मिला है. 19 वर्षीय ऑलराउंडर अर्जुन ने Talakhshan Memorial में 18वें और 20वें ओवर में केवल 5 रन दिए. उन्होंने खतरनाक बल्लेबाजी करने वाले यशस्वी जयसवाल का Wicket भी लिया. उन्होंने दो अभ्यास मैचों में भी अच्छी गेंदबाजी की और हर मैच में दो दो विकेट लिए.’

इसे भी पढ़िए :  पिछले तीन हफ्तों में 6वां परीक्षण, उत्तर कोरिया ने फिर दागी दो 'अज्ञात प्रोजेक्टाइल' मिसाइल

कोच अमित पगनिस ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा कि कि अर्जुन की ताकत उनके यॉर्कर, बाउंसर और स्लोअर हैं. अर्जुन ने विजय मर्चेंट टीम की तरफ से खेलते हुए विजय मांजरेकर टीम के खिलाफ केसी महिंद्रा शील्ड अंडर-19 टूर्नामेंट में 70 रन देकर 6 विकेट लिए थे. उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम की Net Practice के दौरान भी गेंदबाजी की थी.

इसे भी पढ़िए :  BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला जॉन अब्राहम का जादू, 'बाटला हाउस' ने कमाए इतने करोड़

Mumbai Under-23 Team : जय बिष्ट (कप्तान), हार्दिक तोमरे (विकेटकीपर), सुवेद पार्कर, चिन्मय सुतार, सिद्धार्थ अक्रे, कर्श कोठारी, तनुष कोटियान, अकिब कुरैशी, अंजदीप लाड, क्रुतिक हानागवड़ी, आकाश आनंद, अमन खान, अथर्व अंकोलेकर, अर्जुन तेंदुलकर, सैराज पाटिल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 17 =