बॉलीवुड से OUT हुई कैटरीना कैफ अब करेंगी साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म

8
loading...

कैटरीना कैफ के करियर का ग्राफ अगर देखा जाए तो इस समय काफी डाउन चल रहा है। सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत के अलावा उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं हैं। और बात अगर देखी जाए तो इसका कारण कैटरीना कैफ खुद है उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं और जो फिल्में कैटरीना कैफ करने को राजी हुई उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं किया। कैट की हाल ही में फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान में नजर आई थी जिसमें उनका केवल 20 मिनट का ही रोल था। वो बस फिल्म में आइटम सांग करने भर के लिए ही थी कैटरीना को तो छोडियें इस फिल्म के लिए तो आमिर और अमिताभ बच्चन को भी ट्रोल किया गया था।

इसे भी पढ़िए :  जीएसटी कंपोजिशन में ग्राहकों से कर नहीं ले सकेंगी कंपनियां

खैर जो बीत गया वो बात गई अब मौका है कुछ नया करने का, यही शायद कैटरीना कैफ ने सोचा इस लिए वो अब फिर अपने करियर ग्राफ को उठाना चाहती हैं। इस लिए हम आप को बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ रोमांस करती नजर आने वाली है। जी हां महेश बाबू इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘महर्षि’ की शूटिंग में बिजी है।

ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है। वहीं, इसके अलावा महेश बाबू डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक और फिल्म की तैयारियों में लगे हैं और इसके लिए तैयारियां जोरशोर से जारी है और इसी जोर-शोर की तैयारी में कैटरीना कैफ को फिल्म में जल्द ही साइन कर लिया जाएगा। फिल्ममेकर्स ने कैटरीना को फाइनली फिल्म के लिए अप्रोच करने का मन बना लिया है। अगर कैटरीना ने फिल्ममेकर्स के इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी तो ये उनके करियर की तीसरी तेलुगू फिल्म होगी।

इसे भी पढ़िए :  मोदी जी जब भाजपा अच्छा काम कर रही है तो उसे गठबंधन की आवश्यकता क्या है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × five =