VIDEO: बाथरूम में Shower के मजे ले रहा था 7 फुट का अजगर, मालिक ने खोला दरवाजा फिर…

57
loading...

केनबराः पूरा ऑस्ट्रेलिया इन दिनों गर्मी से परेशान चल रहा है. ऐसे में यहां इंसान ही नहीं जंगली जानवर भी इस गर्मी से छुटकारा पाने की कोशिश में यहां से वहां भटक रहे हैं. ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण क्वीनलैंड स्थित एक घर में. जहां घर का मालिक तब दंग रह गया जब उसने अपने bathroom में एक विशालकाय अजगर को Shower के मजे लेते देखा. इसके बाद तो पूरे परिवार में टेंशन का माहौल बन गया. Toilet में इतने बड़े अजगर को देख परिवार के लोग इतने चिंतित हो गए कि उन्होंने तुरंत सांप पकड़ने वालों को फोन किया और जल्दी से जल्दी घर पहुंचने की रिक्वेस्ट की. जिसके बाद Snake Catcher Luke Huntly इस घर पहुंचे और 7 फुट के विशालकाय अजगर को पकड़ा.

बता दें ल्यूक हंटली ने न सिर्फ सांप को पकड़ा, बल्कि इससे पहले उसका Shower लेते हुए एक वीडियो भी बनाया, जिसे उन्होंने अपने Facebook account पर post किया है. ल्यूक ने अपने Facebook account पर जो Video share किया है, उसमें साफ दिख रहा है कि कैसे गर्मी से परेशान अजगर बाथरूम के दरवाजे से लटक कर Shower के मजे ले रहा है और साथ ही साथ अपनी प्यास भी बुझा रहा है. ल्यूक के Video share करने के बाद यह Video काफी तेजी से Viral हो रहा है. बता दें अब तक कई लोग इस Video को like कर चुके हैं और कई इसे शेयर कर चुके हैं.

बता दें यह पहली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलिया में किसी घर के बाथरूम में इस तरह से अजगर अपनी गर्मी मिटाता दिखाई दे रहा हो. इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन के एक घर का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक अजगर कमोड में घुसकर बैठा था, जिसकाVideo social media पर काफी Viral हुआ था. इस Video में कमोड में घुसा अजगर बार-बार कमोड से बाहर झांक रहा था, जिसके चलते घर के लोग काफी डर गए थे और बाथरूम की तरफ झांक भी नहीं रहे थे.

srczn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 6 =