2019 ट्रायम्फ रॉकेट III TFC से कंपनी ने हटाया पर्दा, मिल सकता है 2,500cc इंजन

42
loading...

नई दिल्ली। Triumph Motorcycle ने बिल्कुल नई बेस्पोक पेश की है जो Limited Edition Motorcycles Range है जिसे Triumph Factory Custom (TFC) Range कहा गया है. इस रेन्ज में पहले कुछ नए मॉडल्स में अपडेटेड और बिल्कुल नई 2019 ट्रायम्फ रॉकेट पावर 3 भी पेश की गई है. TFC रॉकेट 3 फिलहाल के लिए Concept Bike के रूप में पेश की गई है और ट्रायम्फ के अनुसार 1 मई 2019 को कंपनी इस रेन्ज के दूसरे मॉडल की घोषणा करेगी. 2019 ट्रायम्फ रॉकेट 3 TFC पूरी तरह Updated Bike होगी जिसमें बिल्कुल नया इंजन, अपडेटेड साइकल पार्ट्स और नया बॉडीवर्क शामिल है.

इसे भी पढ़िए :  प्राइवेट क्षेत्र में आरक्षण की मांग ठीक नहीं, कांग्रेसियों को हो क्या गया है

TFC रॉकेट 3 फिलहाल के लिए Concept Bike के रूप में पेश की गई है
2019 रॉकेट 3 में नए चेसिस के साथ नया Single-Sided Swing Arm और 2.3-Liter engine का Updated Version दिया गया है, यह इंजन रॉकेट 3 के साथ 2004 में Introduce किया गया था. 2019 मॉडल के लिए अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इंजन को अपडेट किया जाएगा और यह 2,500cc का इंजन हो सकता है जो 180 bhp पावर और 230 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. नई TFC रॉकेट 3 Custom bike के रूप में दिखाई गई है जिसका उत्पादन जल्द शुरू किया जा सकता है. बाइक में 3-Into 1-Intu-3 Exhaust System, Second Generation TFT Instrument Panel and Brambo के High End breaks दिए गए हैं.

इसे भी पढ़िए :  मोबाइल बैन करने के बावजूद ‘Dabangg3’ के सेट से Salman Khan-Sonakshi Sinha की फोटो लीक

Triumph motorcycle इस लिमिटेड एडिशन फैक्ट्री कस्टम बाइक को संभवतः भारत में लॉन्च नहीं करेगी, लेकिन रॉकेट 3 का उत्पादन वाला मॉडल 2019 की दूसरी छःमाही में पेश किया जाना अनुमानित है. नई 2019 रॉकेट 3 को दो वेरिएंट्स में लॉन्च होगी जिसमें Standard Variant Single Seat वाला होगा और Touring Edition जो अलग रियर सबफ्रेम के साथ बड़े स्क्रीन और Luxury Seating के साथ आएगा. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि ट्रायम्फ इंडिया इस बाइक को 2019 में भारत में भी लॉन्च कर सकती है.

इसे भी पढ़िए :  घाटी में इंटरनेट बंद होने के बावजूद गिलानी ने किया था ट्वीट, BSNL के 2 अधिकारी निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + 6 =