मौसमी चटर्जी ने ‘जींस’ पहनने पर महिला एंकर को टोका, बोलीं- ये कपड़े ठीक नहीं, दोबारा ना करें ऐसी गलती

424
loading...

सूरत: मशहूर अभिनेत्री और भाजपा नेत्री Moushumi Chatterjee ने यहां एक कार्यक्रम में एक Women Anchor के परिधानों के लिए कथित रूप से उसकी आलोचना करके विवाद खड़ा कर दिया है. गत 21 जनवरी को एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम के बाद BJP की स्थानीय इकाई का संवाददाता सम्मेलन भी बुलाया गया था. इसलिए मौसमी चटर्जी Moushumi Chatterjee द्वारा युवती को दी गयी यह सलाह कई समाचार चैनलों के कैमरों में कैद हो गयी. जब शर्ट, पैंट पहने हुए महिला एंकर ने अतिथियों का परिचय हॉल में मौजूद Media Workers एव अन्य श्रोताओं से कराया तो Moushumi Chatterjee ने माइक संभाला और एंकर के परिधान के चयन पर अपनी नाखुशी जताई.

इसे भी पढ़िए :  जम्‍मू-कश्‍मीर में कल से शुरू हो सकते हैं लैंडलाइन फोन, 19 से खुलेंगे स्‍कूल-कॉलेज : सूत्र

Moushumi Chatterjee ने कहा, ‘अगली बार जब आप इस तरह के किसी कार्यक्रम के लिए आएं तो भारतीय परिधान पहनें. हम सभी आधुनिक पहनावा पहनते हैं लेकिन आपको स्थान का ख्याल भी रखना चाहिए.’ चटर्जी को कहते सुना गया कि, ‘हम जींस पहनकर मंदिर नहीं जा सकते.’ उन्होंने कहा, ‘बेहतर होता कि सलवार कमीज पहनें या घाघरा चोली या साड़ी पहनी जाए. हमारी धरोहर को बचाना हमारी जिम्मेदारी है.’ अभिनेत्री ने युवती को दोबारा इस तरह की ‘गलती’ नहीं करने को कहा और यह भी बोला कि वह मां के रूप में उसे यह सलाह दे रही हैं. उन्होंने कहा, ‘अगर आप नाखुश हों तो मुझे माफ करना.’

इसे भी पढ़िए :  कैमरा और म्यूजिक जैसे फीचर्स से हैं लैस, Helmet तेजी से हो रहे Hitech

जब Moushumi Chatterjee की इस सलाह पर एक महिला संवाददाता ने आपत्ति जताई तो चटर्जी ने बचाव करते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी को इस तरह की सलाह की जरूरत है. जब कहा गया कि कोई BJP नेता कैसे बता सकता है कि क्या पहना जाए तो उन्होंने यह भी कहा, ‘इसे भाजपा से मत जोड़िए. मैं भारतीय नारी के नाते यह कह रही हूं. मुझे अपनी बेटियों को सलाह देने का हक है.’ चटर्जी इस महीने की शुरूआत में ही भाजपा में शामिल हुई हैं.

इसे भी पढ़िए :  प्राइवेट क्षेत्र में आरक्षण की मांग ठीक नहीं, कांग्रेसियों को हो क्या गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 5 =