OH NO! Ramp walk के दौरान यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, VIDEO VIRAL

129
loading...

नई दिल्ली: जहां एक तरफ धार्मिक लोगों का कुंभ चल रहा है वहीं fashion के दीवानों का भी कुंभ शुरु हो चुका है. लेकिन यह भी सच है fashion Week में एक के बाद एक लगातार होते Fashion show में किसी Ramp walk करते हुए किसी Model or actress के साथ हादसा होना भी आम बात है. इस बार ऐसे हादसे का शिकार हुईं ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की एक्ट्रेस यामी गौतम. अब यह Video social media पर Viral हो गया है.

मंगलवार को इस ‘Lakme Fashion Week 2019’ की शुरुआत हुई. अब fashion Week में Glamor industry की बहार छा जाना तो लाजमी है. इसलिए पहले दिन रैंप पर Bollywood actress तब्बू और करण जौहर ने अपनी रंगत बिखेरी, तो वहीं बुधवार को यामी गौतम खूबसूरत लाइट पिंक गाउन में रैंप पर अपनी अदाएं बिखेरती नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

Stunning! @yamigautam walks the ramp at the #LFWsr19.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

लेकिन यामी ने भी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ अगले ही पल क्या होने वाला था. फैशन वीक के रैंप पर यामी गौतम उतरी तो उनके साथ हादसा होते होते रह गया. जी हां, यामी गौतम इस ईवेंट में Celebrity fashion designer गौरी और नैनिका के शो में वॉक करने के लिए पहुंचीं थी. लेकिन जैसे ही वो स्टेज पर वॉक करने पहुंची तो बीच में ही उनके पैर लड़खड़ा गए. एक पल को सभी को ऐसा लगा कि वह शायद गिर जाएंगी लेकिन यामी ने बड़ी स्मार्टनेस के साथ इस पल को मैनेज कर लिया. अगले ही पल यामी ने खुद को संभाला और मुस्कुराते हुए रैंप वॉक करते हुए आगे बढ़ी. देखिए यह वीडियो…

इस वॉक के दौरान जिस Confidence के साथ यामी ने खुद को संभाला वह काबिले तारीफ है. उनके इस हौसले और स्मार्टनेस की काफी तारीफ हो रही है. जिसे देखो वह इस Video को share करके यामी की तारीफ कर रहा है. शायद Long gown के उनके बूट्स में अटकने के कारण यह हादसा हुआ, लेकिन वजह कुछ भी हो यामी की तारीफ तो बनती है. देखिए दूसरा वीडियो…इन वायरल वीडियोज में देखा जा सकता है कि तुरंत संभल जाने पर यामी को किस तरह लोग चियरअप कर रहे हैं.

srczn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight − one =