अगर अपने इस 20 साल की इस लड़की को नहीं देखा, तो अपने जीवन में आपने कुछ नहीं देखा…

83
loading...

सोशल मीडिया आज के समय में किसी भी इंसान को इतना फेमस कर सकता है जितना कोई सोच भी नहीं सकता है. आज के समय में हर कोई social media से जुड़ा हुआ है और हर कोई अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहता है .जिसका सबसे आसान तरीका है social media ! आज हम आपको ऐसी आज हम आपको एक और Internet celebrity से मिलवाने जा रहे है. जो अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर इस समय social media पे छायी हुई है !

हम बात कर रहे है अमेरिका के एरिजोना की जेलिनी ओजेडा ओचोआ की, जिन्हें लोग किम कारदर्शियां भी कहते है ! Instagram पर इस लड़की के 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर है !

जेलिनी अपने Instagram account पर कई Hot photo share कर चुकी है , उन्होंने अपनी कर्व्य और स्लिम बॉडी से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया हुआ है . जिन्हें लोगो ने ख़ासा पसंद किया है !

इसे भी पढ़िए :  अरनॉल्ट दुनिया के दूसरे सबसे बड़े अमीर बने, नेटवर्थ 7.45 लाख करोड़ रुपए

जेलिनी को कई Companies Modeling Offers दे चुकी है. लेकिन जेलिनी का कहना है की वह acting में अपना कैरियर बनाना चाहती है ! यहाँ तक की जेलिन के बट की तुलना अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन से की जाती है !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jailyne Ojeda Ochoa (@jailyneojeda) on

जेलिन ओजेदा ओचो का जन्म 9 जनवरी 1997 को हुआ था , मात्र 20 साल जेलिन ने बारबिसन Model acting स्कूल से माॅड़लिग किया है! ओजेदा ओचो की युवाओ से लेकर बुढे भी इनकी तस्वीरो के दिवाने है !

जेलिन हर दिन अपने एक्सरसाइज और डेली रूटीन की फोटोज फॉलोअर्स के लिए अपलोड करती है, जिस पर उन्हें लाखों लाइक्स और कमेंट मिलते हैं और रोज न जाने कितने लोग उन्हें फॉलो करते है !

 

View this post on Instagram

 

Hola 👋🏼 🇲🇽

A post shared by Jailyne Ojeda Ochoa (@jailyneojeda) on

जेलेना अपने नाम का एक ऍप भी चला रही है और वह social networking site पे भी काफी एक्टिव रहती है! वह इंस्टाग्राम में जैलेनाओजेडा के नाम से है !

इसे भी पढ़िए :  भोजपुर, बनारस व विधायक की बेटी प्रकरण : दलितो में असंतोष पैदा कर बहुसंख्यकों को दो फाड़ कर ने का प्रयास तो नही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 8 =