दरिंदगी: बीमे की रकम पाने के लिए मॉ-बाप ने मासूम को कैरोसिन डालकर जलाया

23
loading...

अलापुर/बरेली। पिता और सौतेली मां ने बीमे की रकम को हड़पने के लिए मासूम बेटी को कैरोसिन छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इससे मासूम बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के नाना को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने झुलसी बच्ची को निजी अस्पताल से निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने नाना की तहरीर पर पिता और सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़िए :  अरनॉल्ट दुनिया के दूसरे सबसे बड़े अमीर बने, नेटवर्थ 7.45 लाख करोड़ रुपए

घटना अलापुर थाना क्षेत्र के गांव खरखोली खुर्द की हैं। गांव निवासी हुकुम सिंह की शादी करीब आठ साल पूर्व क्षेत्र के ही गांव विसुनपुरी निवासी आरती से हुई थी। आरती ने लड़की तनु को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के बाद बीमारी के चलते आरती की छह साल पूर्व मौत हो गई। इसके बाद हुकुम सिंह ने म्याऊं निवासी रिंकी नाम की युवती से चार साल पूर्व शादी कर ली। रिंकी ने एक पुत्र को जन्म दिया।

इसे भी पढ़िए :  चार साल तक की उम्र के बच्चों के लिए बाइक पर हेलमेट और कार में बूस्टर सीट जरूरी

तनु के नाना नर सिंह निवासी विसुनपुरी ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि बीते मंगलवार की रात तनु सो रही थी। पिता हुकुम सिंह और सौतेली मां रिंकी ने उसके ऊपर कैरोसिन डालकर आग लगा दी। उसकी चीखें सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। बताया जाता है कि तब तक तनु आधी जल चुकी थी। आरोप है कि उसका इलाज नहीं कराया।

इसे भी पढ़िए :  जम्मू से नहीं रवाना किया गया शिव भक्तों का जत्था, अलगाववादियों के चलते रूकी अमरनाथ यात्रा

 

srclh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =