अमिताभ बच्चन ले रहे हैं गांव की खटिया और बैल गाड़ी की सवारी का आनंद, share किए ‘झुंड’ की शूटिंग के photos

24
loading...

मुंबई । Bollywood के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों बैलगाड़ी और खटिया का आनंद ले रहे हैं। अमिताभ इन दिनों सैराट जैसी superhit फिल्म बनाने वाले नागाजरुन मंजुले की फिल्म झुंड में काम कर रहे हैं। अमिताभ इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े अनुभवों को भी लगातार साझा कर रहे हैं।

फिल्म झुंड की शूटिंग को लेकर अमिताभ काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। अमिताभ ने कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया का आनंद लूटा और बैलगाड़ी की सवारी का। इससे पहले अमिताभ ने दो तस्वीरों को share करते हुए लिखा था कि, उन्होंने मुझे पूछा कि आपने आखिरी बार कब बस में सवारी की थी।

मैंने कहा, इसी दोपहर। लेकिन college के उन दिनों को याद करना जब बस या ट्राम से job के लिए सफर करते थे, अच्छा है। फिल्म झुंड में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मोहल्ले के लड़कों को जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। कहा जा रहा है कि ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है। अमिताभ यही किरदार बड़े परदे पर उतारेंगे।

इसे भी पढ़िए :  कांग्रेस के राशिद अल्वी ने अमरोहा से चुनाव लड़ने से किया इनकार, अब सचिन चौधरी होंगे उम्मीदवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 2 =