VIDEO: Youtube star अमित भड़ाना के पहले गाने ने मचाया तहलका, 15 घंटों में पाए इतने लाख View

51
loading...

नई दिल्ली: अब तक अपनी Comedy के दम पर सालों से यट्यूब सेंसेशन बने अमित भड़ाना ने कल रात से internet पर एक अलग ही तहलका मचा दिया है. कल देर रात youtube पर आया उनका नया Video सुबह से Trending List में पहले स्थान पर छाया हुआ है. इतना ही नहीं हर मिनट पर इस Video के कई व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि अमित इस बार Comedy नहीं कर रहे बल्कि रैप सिंगर के रूप में सामने आए हैं.

15 घंटे में पौने तीन लाख व्यूज के करीब
हाल ही में 12 Million subscribers पाने वाले अमित का भले ही यह पहला गाना सामने आया है लेकिन उनके फैंस को उनका रैपर वाला रूप कुछ इस तरह पसंद आ रहा है कि देखते ही देखते उनका यह Video internet पर छा गया है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 75 हजार व्यूज मिल चुके हैं जिसके कारण यह अब Youtube का टॉप ट्रेंडिंग गाना बन चुका है.

क्या है खास
इस गाने में का जैसा टाइटल है ‘parichay’ यह पूरी तरह से अमित या कहा जाए तो आम भारतीय स्ट्रगल करने वाले यूथ का परिचय ही है. इस 7 मिनट 11 सेकेंड के लंबे से रैप में अमित के जीवन की बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी देखी जा सकती है. उनकी पूरी असफलता और अधूरे सपने भी इस गाने में नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो…

इमोशनल कर जाएगा
आप भी जब इस पूरे Video को देखेंगे तो यह आपको खासा Emotional कर सकता है. खासकर उन युवाओं के लिए यह काफी उत्साहित करने वाला है जो अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि अमित इस बार हंसाने की जगह रुलाने का काम कर रहे हैं. गाना Emotional है लेकिन इसके साथ यह उम्मीद भी जगाता नजर आता है.

सबको बोला थैंक्स
गाने में अमित अपने फैंस के साथ उनके जीवन में शामिल हर इंसान को थैंक्स बोल रहे हैं. इतना ही नहीं वह इसमें अपने सपनों की पूरी कहानी सुनाते नजर आ रहे हैं.

कौन हैं अमित
अपने देसी अंदाज से Youtube पर तहलका मचा रहे अमित भड़ाना Youtube star बन गए हैं. अमित भड़ाना के VIdeos का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. Video रिलीज होते ही उसके व्यूज करोड़ों में पहुंच जाते हैं. इतना ही नहीं हमेशा ही उनके Videos youtube पर कुछ ही घंटों में ट्रेंड करने लगते हैं. अक्सर उनके Video नंबर एक पर नजर आते हैं.

बता दें कि अमित ने लॉ की पढाई, लेकिन उन्होंने Youtube पर अपने Video बनाकर अपलोड करना शुरू किया और देखते ही देखते उनके Videos hit होने लगे. यह भी खास है कि अमित अपने Video में पूरी तरह से देसी बोली का उपयोग करते हैं.

srczn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × one =