Must watch:’chamma-chamma’ पर इस लड़की ने लाए जबरदस्त ठुमके, internet पर हंगामा मचा रहा यह VIDEO

32
loading...

नई दिल्‍ली: Bollywood फिल्म ‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनका एक गाना ‘chamma chamma’ internet पर छाया हुआ है, जो उर्मिला मांतोडकर का superhit song ‘छम्‍मा छम्‍मा’ फिर से रीक्रिएट किया गया है. Bollywood में एक बार फिर से remix गानों का दौर शुरू हो चुका है. इससे पहले रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ में फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट सॉन्‍ग ‘आंख मारे..’ remix कर के लाया गया और अब अरशद वारसी की फिल्‍म ‘फ्रॉड सइयां’ में ‘छम्‍मा छम्‍मा’ गाने को फिर से Recreat किया गया है.

इसे भी पढ़िए :  अब अपनी बहन के लिए यह बात कह रही है परिणीती

12 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के Dance step को फॉलो करके अपने dance का Video social media पर अपलोड कर दिया था. इन दिनों इंटरनेट पर एक Video काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस Video में एक लड़की द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले साल 28 दिसंबर को यूट्यूब पर Kanishka Talent Hub द्वारा अपलोड किए गए इस Video को अब तक 1,226,074 देखा जा चुका है.

इसे भी पढ़िए :  कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में बाघ ने वन कर्मचारी को बनाया निवाला

आप भी देखें वीडियो-

बता दें, यह गाना 1998 में आई फिल्‍म ‘चाइना गेट’ का है, जिसमें उर्मिला मातोडकर थिरकते हुए नजर आई थीं. Tips Official द्वारा youtube पर पिछले महीने 13 तारीख को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसे भी पढ़िए :  53 सालों के बाद बरेली को मिलेगा उसका 'झुमका'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =