INDvsNZ: माइकल वॉन ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक तो भारतीय फैंस ने दिखाया आईना

15
loading...

नई दिल्ली: New zealand ने चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में गुरुवार को यहां Team India को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर पांच मैचों की Series में पहली जीत दर्ज की. इस जीत में न्यूजीलैंड तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डि ग्रैंडहोम की तूफानी गेंदबाजी की खास भूमिका रही. न्यूजीलैंड ने Team India को पहले केवल 92 में समेट दिया. जिसके बाद उसने 14.4 ओवर में ही निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया. Team India के इस कम स्कोर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइनक वॉन ने Twitter पर चुटकी ली तो टीम इंडिया के फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड टीम के लिएमैन आफ द मैच बोल्ट ने लगातार 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 21 रन देकर पांच जबकि ग्रैंडहोम ने 26 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे भारतीय टीम 30.5 ओवर में 92 रन पर ढेर हो गई जो Team India का 7वां सबसे कम स्कोर है.

इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली नहीं खेले थे. टीम की कप्तानी रोहित शर्मा संभाल रहे थे. टीम ने वर्ल्ड कप की तैयारियों को देखते हुए टीम में कुछ फेरबदल भी किए थे. वहीं टीम इंडिया के अनुभवी Finisher MS Dhoni भी इस मैच में नहीं खेल सके थे. वे अपनी चोट से उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम इंडिया के सस्ते में समेट दिया. माइकल वॉन ने अपने Twitter संदेश में कहा, “92 पर ऑल आउट …यकीन नहीं होता कि इन दिनों कोई टीम 100 से कम के स्कोर पर भी All Out हो सकती है!!!!

इसे भी पढ़िए :  Ashok Leyland अपने कर्मचारियों को नौकरी छोड़ने के लिए दे रही है ये खास offer

माइकल वॉन का यह कमेंट टीम इंडिया के फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने वॉन को ही याद दिला दिया कि इंग्लैंड का न्यूनतम स्कोर कितना था और टीम इंडिया के स्कोर से कितना कम था. उल्लेखनीय है की हाल ही में वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट मैच में केवल 77 रनों पर समेट दिया था.

इसे भी पढ़िए :  कड़े संघर्ष से मिली स्वाधीनता हम सब के लिए अत्यन्त मूल्यवान और प्रेरणादायी: मुख्यमंत्री

भारत का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को नहीं छू पाया. दसवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे युजवेंद्र चहल ने सर्वाधिक नाबाद 18 रन बनाए. उनके अलावा हार्दिक पंड्या (16), कुलदीप यादव (15) और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (13) ही दोहरे अंक तक पहुंच पाए. पदार्पण कर रहे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने नौ रन बनाए. src – zeenews

 

इसे भी पढ़िए :  अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर खुलकर बोलीं विद्या बालन...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + 10 =