कभी नहीं होंगी ऑफिस के लिए Late, वर्किंग वुमन फॉलो करें ये Tips

9
loading...

अक्सर सुबह के समय कामकाजी महिलाओं को तुरंत तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. हाल के एक सर्वेक्षण के मुताबिक, एक महिला काम वाले दिन भी भी अपने अपीयरेंस पर औसत 55 मिनट खर्च करती है.

पहले ही तैयार कर लें Makeup का सामान
अगली सुबह के लिए रात में ही प्लान कर अपनी चीजों को व्यवस्थित रख लें. सुबह का अधिकांश समय मेकअप आइटम्स व सामानों को तलाशने में ही बर्बाद हो जाता है. रात में ही अगले दिन के लुक की योजना बना सकती हैं. इससे सुबह फैसले लेने में लगने वाला वक्त कम हो जाएगा.

इसे भी पढ़िए :  Video: सपना चौधरी से इस शख्स ने पूछा सवाल तो बेकाबू होकर चिल्लाने लगी हरियाणा की छोरी

सही टॉवल का यूज है जरूरी
नहाने के बाद माइक्रोफाइबर टॉवेल का इस्तेमाल बाल पोंछने के लिए करें. नियमित टॉवेल के मुकाबले यह ज्यादा जल्दी पानी सोखते हैं. अपने काम खत्म करें और इस टॉवेल को खोल दें. यह न केवल आपके ड्रायर से बाल सुखाने का वक्त आधा करते हैं बल्कि आपके बालों को लगने वाली उष्मा की मात्रा भी कम करते हैं.

बेबी क्रीम का करें यूज
बीबी क्रीम का इस्तेमाल करें. एसपीएफ युक्त क्रीम आपकी त्वचा को नमी देगी, कोमल बनाएगी और धूप से बचाव कर चेहरे में चमक भी लाएगी. क्विक फिक्स की तलाश करें. यदि आपका नेल पेंट छूट रहा है या सुबह बाल बहुत ज्यादा चिकने हो गए हैं तो नेल पेंट रीटचिंग या ड्राई शैम्पू के इस्तेमाल जैसे क्विक फिक्स का इस्तेमाल करें क्योंकि अगर आप नाखूनों पर पेंट लगाने बैठ गईं या बाल धोने लगीं तो देर होना तय है.

इसे भी पढ़िए :  अभिनेत्री अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, धोखाधड़ी में Court ने किया तलब

लास्ट में करें Makeup
अपना मेकअप सबसे आखिर में करें, क्योंकि यह जल्दबाजी में किया मेकअप आधा-अधूरा हो सकता है, जिसे बाद में रीटच करने की जरूरत पड़ सकती है और आपका समय बर्बाद हो सकता है.

सही हो हेयरकट
अगर आपका Haircut सही है तो आप 30 मिनट रोज बचा सकती हैं. बालों के प्रकार के हिसाब से लो मेंटेनेंस वाली हेयरस्टाइल के लिए अपनी स्टाइलिस्ट से बात करें.

इसे भी पढ़िए :  संसदीय समिति की Twitter को फटकार, 25 February को पेश होंगे सीईओ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − six =