Video : प्रियंका-निक की रॉयल वेडिंग में बना 18 फीट का केक, चाकू नहीं तलवार से पड़ा काटना

12
loading...

नई दिल्ली : जोधपुर में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रायल वेडिंग में विदेशी मेहमानों की अवभगत का पूरा ख्याल रखा गया. 1 December को हुई क्रिश्चियन Wedding में Priyanka-Nick ने 18 Feet का केक काटा. इस केक कटिंग सेरेमनी का वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों चाकू से नहीं बल्कि तलवार से इसे काट रहे हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शाही शादी को पीपल मैगजीन ने कवर किया है जिसकी वजह से इस Celebrity Couple ने शादी के दो दिन बाद फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर किए है.

इसे भी पढ़िए :  यूपी में बीजेपी करेगी 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' की शुरुआत तो कांग्रेस करेगी 'महामंथन'

 

 

View this post on Instagram

 

Wedding cake 😂🎂✨👰 #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia 🌐 (@priyankapedia) on

प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज में उनकी केक कटिंग सेरेमनी के वीडियो को शेयर किया गया है. Christian wedding की रस्म के मुताबिक न्यूली वेड कपल शादी के बाद Cake Cutting Ceremony करता है. Couple Dance के बाद प्रियंका और निक ने इस 18 फीट के केक को तलवार से काटा. इसे निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था जिन्हें दुबई और कुवैत से बुलाया गया था. केक को 6 tire का बनाया गया था जिसे सुंदर सी मिनार जैसा लुक दिया गया था.

इसे भी पढ़िए :  पुलवामा अटैक पर फूटा Bollywood का गुस्सा, कहा- बदला लो...

सपनों की कहानियों से भी ज्यादा सुंदर अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उम्मेद भवन में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के शादी रचाई. दो रीति-रिवाजों में हुई इस शादी में पहले दिन क्रिश्चियन रस्मों से प्रियंका-निक ने वेडिंग की. राल्फ लॉरेन के व्हाइट डिजाइनर गाउॅन में प्रियंका किसी परी की तरह नजर आ रही थीं. बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे.

इसे भी पढ़िए :  राफेल डील : राज्यसभा में पेश हुई CAG रिपोर्ट, पिछली डील से बताया बेहतर, कहा- 17.08 फीसदी रकम बचाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + five =