70 रैलियों के बाद सिद्धू की आवाज को खतरा, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

14
loading...

नई दिल्ली. Congress नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। 17 दिनों तक ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें 5 दिनों तक आराम करने को कहा है। उनके Office की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई।

Office की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि चुनाव प्रचार की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज पर खतरा मंडराने लगा था। सिद्धू ने एक के बाद एक 70 रैलियों को संबोधित किया था।

इसे भी पढ़िए :  बिजली वितरण कंपनियों पर 38,696 करोड़ बकाया

बयान की मानें तो Doctors ने सिद्धू से कहा कि उनकी आवाज जाने का खतरा है। ऐसे में वे 3 से 5 दिन तक पूरी तरह से आराम करें। बताया गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू के खून की जांच भी कराई गई है।

इसे भी पढ़िए :  बस कुछ दिन का इंतजार, फिर नई मोदी सरकार देगी 5 बड़े तोहफे!

बता दें कि हाल के दिनों में नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर की वजह से पाकिस्तान जाने के सिलसिले में सुर्खियों में आए थे। उन्होंने बाद में कहा था कि राहुल गांधी मेरे Captain हैं।

बीते शुक्रवार को हैदराबाद में एक Press conference को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा था कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं। वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री Captain अमरिंदर सिंह सेना के कप्तान थे। इसके बाद बयान को लेकर काफी बवाल मचा और पंजाब के चार मंत्रियों ने कैबिनेट से उनका इस्तीफा भी मांगा।

इसे भी पढ़िए :  चुनाव 2019: मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर BJP आगे, साध्वी प्रज्ञा को 25000 वोटों की बढ़त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 16 =