VIDEO: दीवार फोड़ स्कूल क्लास में जा घुसा Tractor, बच्चों की निकल पड़ी चीखें

6
loading...

नई दिल्ली: MP में देवास जिले के एक अनियंत्रित Tractor government school की क्लास में दीवार फोड़ते हुए घुस गया. हादसे में पांचवीं क्लास के तीन स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें Hospital ले जाया गया. गनीमत रही कि तेर रफ्तार ट्रैक्टर दीवार में फंस गया, नहीं तो बड़ी अनहोनी को टाला नहीं जा सकता था.

हाटपिपया-कमलापुर रोड पर स्थित बिलावली गांव के प्राइमरी स्कूल का यह पूरा मामला है. बताया गया कि एक मोड़ पर टर्न लेने के दौरान ड्राइवर अपना नियंत्रण नहीं रख पाया, तब तक ट्रैक्टर वहां मौजूद school की दीवार फोड़ते हुए class के अंदर घुस गया. दीवार मजबूत होने से ट्रैक्टर के आगे का कुछ हिस्सा ही अंदर घुस पाया, लेकिन ईंटें उड़कर बच्चों को जा लगीं जिससे स्कूल में चीख-पुकार मच गई.

इस हादसे में पांचवीं क्लास के स्टूडेंट समित, जतिन, अंकित को चोट लगी है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन घायलों को Hattpal Hospital में इलाज के लिए ले भेजा. इस मामले में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, पुलिस के पहुंचने से पहले ही ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से भाग निकला.

इसे भी पढ़िए :  अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच राहुल गांधी ने कैसे बैठाया तालमेल, पढ़ें Inside Story

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight − two =