सिंगर मीका सिंह दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिए गए,ब्राजील की मॉडल को भेजी थी अश्लील तस्वीरें

27
loading...

दुबई। गायक मीका सिंह को ब्राजील की एक किशोरी मॉडल को कथित रूप से ‘अनुचित तस्वीरें’ भेजने को लेकर यूएई में गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी बृहस्पतिवार को विदेशी मीडिया की एक खबर में दी गई।

‘गल्फ न्यूज’ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सिंह यहां पर एक पार्टी में कार्यक्रम के लिए आये हुए थे। उन्हें मॉडल की ओर से दर्ज करायी गई इस शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया कि उन्होंने उसे अनुचित तस्वीरें भेजी।

इसे भी पढ़िए :  3 लाख से अधिक वोटों से बढ़त के बाद इस अंदाज में मतगणना स्थल पहुंचे साक्षी.. वो श्राप वाला बयान आज तक न भूले लोग

इसमें कहा गया है कि गायक ने उसे बॉलीवुड में काम का भी वादा किया था। ‘गल्फ न्यूज’ की खबर में यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी के हवाले से कहा गया है कि मीका सिंह ने राजनयिक पहुंच मांगी है और दूतावास के कर्मचारी इस पर काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  मन की भावनाओं को छू गया मोदी का सम्बोधन, प्रधानमंत्री सफल सिद्ध होगे अगले कार्यकाल में भी, आर्थिक स्थिति, रोजगार उपलब्ध कराने तथा चौथे स्तंभ के उत्थान के बारें में भी सोचना होगा?

यह पहली बार नहीं है कि गायक को अनुचित व्यवहार के आरोपों का सामना करना पड़ा है। इस बीच नयी दिल्ली में आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मीका सिंह को तड़के तीन बजे हिरासत में लिया गया। उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही शुरू की जा रही है।

इसे भी पढ़िए :  नतीजों के ऐलान के बाद फूट-फूटकर रोया उम्मीदवार, बोला 'कुल 5 वोट मिले,Family में ही 9 लोग हैं'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 1 =