27 फीट के अजगर को पकड़ने गया था मछुवारा, पैरों पर लिपटा तो रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

37
loading...

Indonesia के पदांग परियामान इलाके में 27 फीट के अजगर और मछुवारे के बीच जंग देखने को मिली. घंटे भर तक अजगर मछुवारे के पैरों पर लिपटा रहा. अजगर को पकड़ने की जंग लंबी चली और आखिर में उसको काबू में लिया गया. MIRROR की खबर के मुताबिक, एक मछुवारा नदी में eels को पकड़ने लगा था. लेकिन पास जाकर देखा तो 27 फीट का अजगर निकला.

इसे भी पढ़िए :  भारत में 'लोलिता' नॉवेल को क्यों बैन नहीं किया गया, जानिए

खुद को बचाने के लिए अजगर मछुवारे के पैरों पर लिपट गया और घंटे भर तक जोरों से पकड़ा रहा. दूर ही 6 मछुवारों ने देखा कि एक शख्स अजगर के बीच फंसा हुआ है. वो तुरंत आए और उसे बचाने की कोशिश करने लगे. मछुवारों ने पैर को बाहर निकालने की पूरी ताकत लगा दी. कुछ ने उसका मुंह पकड़ा हुआ था. ताकि वो उसे काट न ले. काफी महनत के बाद मछुवारे को उसके काबू से बाहर निकाल लिया गया.

इसे भी पढ़िए :  समंदर से मिली इस मछली के होंठ और दांत दिखते है इंसानों की तरह

मछुवारा अपने दोस्त के साथ वहां पहुंचा था. उसके दोस्त Tan Galuang ने कहा- ‘जैसे ही हम वहां पहुंचे तो हमें लगा ये एक बाममछली (eels) है. लेकिन वो एक बड़ा सांप था. हमारा धर्म हमें सांप खाने को मना करता है.’ सांप को Padang Pariaman के जंगलों में छोड़ दिया गया है. social media पर Video काफी Viral हो रहा है. Youtube पर इस Video को Viral Press ने 3 दिसंबर को को share किया है.

इसे भी पढ़िए :  रिकवरी के बाद कोरोना वायरस दिमाग में ला रहा बेहद खतरनाक बदलाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − seven =