बुलंदशहर हिंसा के लिए भाजपा की गलत नीतियां जिम्मेदार :मायावती

10
loading...

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बुलंदशहर में हुई हिंसा के लिए BJP सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि भाजपा सरकार अराजकता करने वालों को संरक्षण दे रही है। राज्य में जंगलराज कायम है। बुलंदशहर में Monday को Inspector स्याना की गौकशी के विरोध में हत्या करने की घटना की बसपा ने कड़े शब्दों में निंदा की है। मायावती ने बयान जारी कर कहा है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख नगर बुलंदशहर में भीड़ हिंसा के दौरान जबरदस्त अराजकता रही। दो लोगों की हत्या के लिए भाजपा सरकार की गलत व लापरवाह नीतियां ही जिम्मेदार हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा के शासन में विकास के लिए तरस रहा है। प्रदेश में कायम जंगलराज की वजह से ही अब कानून के रखवाले ही बलि चढ़ रहे हैं। यह अत्यंत दुख की बात है।
मायावती ने पुलिस Inspector व एक अन्य युवक की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अब वक्त का गया है कि प्रदेश को भीड़तंत्र के हिंसा व अराजकता की भेंट चढ़ने से रोका जाए और इसके लिए गंभीर प्रयास किए जाएं। प्रदेश व देश में कानून-व्यवस्था का राज स्थापित करने के लिए पूरी ईमानदारी से काम करने की जरूरत है, ताकि देश के संविधान व लोकतंत्र को भीड़तंत्र की भेंट चढ़ने से रोका जा सके। मायावती ने कहा कि Lucknow में भी भाजपा के नेता प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की भी सोमवार को ही हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़िए :  दिव्या को नौकरी मिलने से जनपदवासियों में हर्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =