PICS: एयर होस्टेस रह चुकी हैं ‘बिग बॉस 12’ की विनर, पढ़िए दीपिका कक्कड़ की पूरी कहानी

0
130

नई दिल्ली: TV का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के 12वें Season का खिताब दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया. रविवार को इस शो के Grand finale में सलमान खान ने दीपिका कक्कड़ का नाम विजेता रूप में लिया. इससे पहले इस खिताब का मुकाबला श्रीसंत और दीपिका के बीच था. बता दें, शो के टॉप 5 Finalist में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी का नाम शामिल था. सबसे पहले शो से करणवीर बोहरा बाहर हुए थे, फिर उसके बाद रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर बाहर हुए. यहां बताते चलें कि दीपक 20 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए थे. दीपक 20 लाख के offer को ठुकरा नहीं सके, क्योंकि उनको अपनी बहन की शादी करनी है. इसलिए दीपक ने शो छोड़ने का फैसला लिया.

अब बात करें दीपिका की तो, यह टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. Media Reports की मानें तो दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक Air Hostess से की थीं, लेकिन उनके किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एयर होस्टेस के बाद दीपिका ने Entertainment Industry में कदम रखा और देखते ही देखते वह मशहूर हो गई. TV Show ‘ससुराल सिमर का’ से दीपिका को सबसे ज्यादा Popularity मिली.

12 साल पहले Dipika Kakar ने अपने करियर की शुरुआत की थी. दीपिका को सबसे पहले टीवी शो ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ में काम करने का मौका मिला. इस शो में वह लीड किरदार की भूमिका में थी. इसके बाद उन्हें TV शो ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ में देखा गया. यहां से दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ के बाद दीपिका को जैसे ही ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने का मौका मिला, उन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई. TV शो ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ से लेकर ‘बिग बॉस 12’ तक का सफर दीपिका के लिए आसान नहीं रहा, इस दौरान उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले.

बता दें, जब दीपिका ‘ससुराल सिमर का’ के सेट्स पर हुई थीं, तब बहुत ही कम लोगों को पता था कि वह शादीशुदा हैं. लेकिन बाद में कुछ निजी कारणों से उन्होंने अपने पति रौनक सैमसन से तलाक ले लिया था. इसी दौरान ‘ससुराल सिमर का’ में दीपिका और शोएब इब्राहिम एक दूसरे के नजदीक आए. बता दें, शोएब शो में ‘सिमर’ के पति प्रेम का किरदार निभाते थे.

इसके बाद धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. दुनिया के सामने जब-जब इनके अफेयर की बात सामने आई, तो इन दोनों ने अपने रिश्ते से इनकार कर 3 साल तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद इसका खुलासा किया और इसी साल मार्च में दोनों ने शादी कर ली थी.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments