Mi8 के बाद Xiaomi लॉन्च करेगी दमदार स्मार्टफोन Mi9, होंगे कई खास फीचर

42
loading...

नई दिल्ली : Chinese Smartphone manufacturer Shaomai (Xiaomi) नवंबर की शुरुआत में नया फोन Mi8 को लॉन्च करने के बाद अब New Smartphone लॉन्च करने का प्लान कर रही है. खबर है कि Xiaomi अपने नए फोन Mi9 पर काम कर रही है. Xiaomi Mi8 एक Affordable Flagship Smartphone है. इस कारण यह दुनियाभर में काफी पॉपुलर हो रहा है. उम्मीद की जा रही है कि शाओमी के नए फोन Mi9 में कुछ खास हो सकता है. आगे पढ़िए Mi9 के खास फीचर्स और कीमतों के बारे.

6.3 इंच की डिस्पले होने की उम्मीद
जानकारों को उम्मीद है कि Mi9 में Qualcomm Snapdragon 855 processor हो सकता है. फोन में 8 GB की रैम के साथ ही Internal memory 256 GB या 512 GB हो सकती है. यह भी माना जा रहा है कि Mi Mix 3 की तरह इस फोन में 10 GB की रैम हो सकती है. फोन में 6.3 इंच के AMOLED Display के साथ एक छोटा नॉच होगा. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  Kia Sonet एसयूवी के दाम बढ़े, Kia Seltos भी हुई महंगी

256 GB या 512 GB रोम होगी
शाओमी का नया Phone upcoming snapdragon 8150 Chipset पर काम करेगा. कुछ मीडिया रिपोर्टस में 6 GB रैम वाले वेरिएंट की भी बात कही जा रही है. अगर यह हुआ तो फोन के 6 GB, 8 GB और 10 GB के 3 variants होंगे. इनमें इंटरनल मेमोरी भी 256 GB या 512 GB तक हो सकती है. नए फोन का कैमरा भी काफी खास होने की उम्मीद है. शाओमी Mi9 में 3 Camera Setup दिया जाएगा, फ्लैश पहले दो कैमरों के बीच में होगा.

इसे भी पढ़िए :  अब गूगल मैप से होगा सर्वे, आबादी में जिसकी संपत्ति उसी को मिलेगा पट्टा

Media Reports में बताया जा रहा है कि ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48 MP, 13 MP और 16 MP का कैमरा होगा. फोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा. यह MIUI 10 एंड्रायड पर रन करेगा और इसमें 4000 mAh की पावरफुल बैटरी होने की उम्मीद है. बैटरी में Quick Charging का option भी मिलेगा. अगर इस phone की कीमत की बात करें तो अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी मीडिया में नहीं आ रही है.

इसे भी पढ़िए :  नोएडा में 31 जनवरी तक धारा 144 लागू, ड्रोन उड़ाने और प्रदर्शन पर लगी रोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − eight =