VIDEO में देखिए, रिंग के अंदर बैठकर खली देख रहे थे sapna chaudhary का Dance, तभी..

60
loading...

नई दिल्ली: हरियाणवीं Dance सपना चौधरी अपने अलग और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. TV का सबसे विवादित शो ‘Bigg boss’ में आने के बाद सपना को फैंस के बीच अच्छी लोकप्रियता मिली. सपना इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वहीं, हाल ही में सपना रेसलर द ग्रेट खली द्वारा आयोजित CWE फाइट में Performance करती नजर आईं. CWE पिछले दिनों तब सुर्खियों में आया था, जब यहां परफॉम करने पहुंचीं राखी सावंत को एक विदेशी फीमेल रेसलर ने रिंग में उठा कर पटक दिया था.

इन दिनों एक Video internet पर Viral हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी रिंग के अंदर Dance करती हुई नजर आ रही हैं. इसी रिंग के अंदर खली भी चुपचाप बैठकर सपना का Dance देख रहे हैं. वहीं, थोड़ी देर बार खली भी खड़े होते हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए खली भी थोड़ी थिरकते हैं. वह अपने दोनों हाथों को उठाकर दर्शकों का स्वागत भी करते हैं. इस दौरान सपना चौधरी के अलावा ‘bigg boss’ फेम अर्शी खान भी वहां मौजूद थीं.

गौरतलब है कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी bollywood फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का पोस्टर रिलीज किया था. इस poster में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. yellow Top में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का Dimple dream की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − four =