VIDEO: मीरा राजपूत को आया देवर ईशान खट्टर पर गुस्सा, Media के सामने झटक दिया हाथ

24
loading...

नई दिल्ली: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का अपने ससुराल के सदस्यों से प्यार और लगाव किसी से छिपा नहीं है. खासकर मीरा की देवर ईशान खट्टर से काफी अच्छी बॉडिंग नजर आती है. bollywood के इन देवर-भाभी की जोड़ी को कई बार साथ में देखा जाता है. लेकिन फिलहाल social media पर एक ऐसा video सामने आया है जिसमें मीरा ने ईशान का हाथ गुस्से से झटक दिया है.

पिछले दिनों जब मीरा ने अपने बेटे जेन को जन्म दिया तो hospital में उनके पास सबसे पहले पहुंचने वालों में सास नीलिमा अजीम और देवर ‘धड़क’ फेम ईशान खट्टर सबसे पहले पहुंचे थे. वहीं हाल ही में दीपावली के त्योहार पर भी यह परिवार एक साथ नजर आ रहा था. हाल ही दोनों को एक event में spot किया गया.

इसे भी पढ़िए :  केन्द्र सरकार की 16 वर्ष की योजना भी है स्वागत योग्य, 14 साल के युवाओं को मिले ड्राईविंग लाईसेंस

क्या था मामला
मुंबई के जुहू में हुए इस event वेंट से बाहर निकलते हुए किसी बात पर हंसते हुए नजर आए, लेकिन जब दोनों media को पोज देने के लिए खड़े हुए तो ईशान ने अपनी भाभी की पीठ पर हाथ रख दिया. ईशान की इस हरकत पर मीरा ने तुरंत रिएक्ट किया और उनके हाथ को अपने हाथ से झटक दिया.


थोड़ी ही देर में ईशान को भी लगा शायद उनसे कुछ गड़बड़ हुई है, उन्होंने मीरा से इस बारे में बात भी की, लेकिन मीरा इस घटना के बाद काफी गुस्से में नजर आ रही थीं. इसके बाद दोनों गाड़ी में बैठे और वहां से निकल गए.

इसे भी पढ़िए :  नोबेल शांति पुरस्कार के लिए 2019 मे इतने उम्मीदवारो का हुआ नामांकन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + three =