मां बनने के इतने दिनों से ही सानिया मिर्जा ने शुरू किया वर्क आउट, शेयर की फोटो

6
loading...

नई दिल्ली। Indian टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने 15 November को अपना 32वां Birthday Celebrate किया है। इस बार उनके लिए ये बर्थडे इसलिए भी खास था क्योंकि मां बनने के बाद ये उनका पहला बर्थडे था। सानिया ने 30 October को बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम इजहान रखा है। Pregnancy के दौरान सानिया ने workout से दूरी बना ली थी लेकिन अब वो फिर से उस मोड में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने Twitter handle पर दी। सानिया ने ना सिर्फ दोबारा workout शुरू किया है बल्कि वो इसके लिए काफी Excited भी हैं।

उन्होंने अपने Twitter Account पर एक Photo Share की है जिसमें उन्होंने हाथ में डंबल ले रखे हैं। हालांकी फोटो में उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन टीम इंडिया की टी शर्ट जरूर नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए सानिया ने एक खूबसरूत सा caption भी लिखा है। Caption में लिखा है, कल मैं कई हफ्तों/महीनों बाद जिम गई। मैं उस बच्चे की तरह Excited थी जो किसी Candy Shop पर खड़ा हो। कहीं से तो शुरुआत करनी थी तो क्या ना मेरे बर्थडे वाले दिन से। #Day1

इसे भी पढ़िए :  बोलीं कटरीना कैफ, मुझे किस करना शाहरुख खान की खुशकिस्मती

बता दें कि मां बनने के बाद ये सानिया मिर्जा का ये पहला जन्मदिन था और शोएब मलिक और उनके परिवार ने मिलकर इसे बहुत खास बनाया। एक photo Share करते हुए शोएब मलिक ने Instagram पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे जान’।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday jaan ❤️

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × three =