#MeToo से जुड़े सवाल पर Preity zinta बोंली, ‘काश मेरे साथ भी होता..’, जमकर हो रही हैं Troll

22
loading...

नई दिल्‍ली: प्रीति जिंटा bollywood की दिग्‍गज actress में से एक हैं, जो bollywood के superster खान्‍स से लेकर कई बड़े सितारों के साथ फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अपने हालिया interview में bollywood में यौन उत्‍पीड़न जैसे मामले पर बालते हुए प्रीति ने कुछ ऐसी बात कह दी कि अब वह social media पर अपनी इस बात के लिए जमकर ट्रोल हो रही हैं. प्रीति जिंटा जल्‍द ही फिल्‍म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में एक देसी अंदाज में कॉमेडी करते हुए नजर आने वाली हैं. इसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए वह इन दिनों कई जगह नजर आ रही हैं.

हाल ही में एक interview के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी यौन उत्‍पीड़न जैसी घटना का सामना किया है? इस पर प्रीति पहले हंसने लगती हैं और फिर कहती हैं, ‘नहीं मेरे साथ कभी नहीं हुआ, काश मेरे साथ भी ये होता.. ताकि मैं आपको इस सवाल का जवाब दे पाती.’ इसके अलावा वह इस मामले पर मजाक करती भी नजर आ रही हैं. प्रीति ने आगे खुद कहा, ‘मेरे पास इस मामले के लिए एक लाइन जरूर है, ‘आज की स्‍वीटू कल की metoo हो सकती है..’. प्रीति के इस बेहद गंभीर मामले पर इस तरह की बात कहने से सोशल मीडिया पर उन्‍हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

इस interview में प्रीति से पूछा गया कि उनका Metoo movement के बारे में क्‍या कहना है. इस पर प्रीति ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह अहम है कि इस पूरा मीटू अभियान शुरू हुआ है, लेकिन मुझे लगता है कि इसका इस्‍तेमाल सही जगह होना चाहिए. क्‍योंकि मुझे लगता है कि ऐसे मर्द और महिलाए हैं जो अपने औहदे का इस्‍तेमाल फायदे के लिए करते हैं. लेकिन मुझे तब और भी बुरा लगता है जब महिलाएं इसका इस्‍तेमाल कम गंभीर मामलों, अपने निजी फायदे या Publicity के लिए करती हैं. हालांकि ऐसी महिलाओं का प्रतिशत काफी कम है. लेकिन ऐसी कई महिलाएं हैं जो इससे जूझी हैं और हमने इंडस्‍ट्री में ऐसी कहानियां सुनी हैं.’

इसे भी पढ़िए :  बिहार: 5-6 बदमाशों ने बेगूसराय में की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश,Video Viral

अपने इस बयान के बाद प्रीति को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बॉलीवुड में ऐसी घटनाओं पर प्रीति ने कहा, ‘अगर Metoo movement की बात करें तो अगर bollywood में यह इतना है तो बाकी इंस्‍ट्रीज में यह उससे कई गुना ज्‍यादा है. कम से कम हमारी बातों को यहां सुना जा रहा है. लेकिन अगर आप मुझसे कह रहे हैं कि यह किसी अन्‍य इंडस्‍ट्री में नहीं है तो ये पूरी तरह बकवास है.

इसे भी पढ़िए :  सीने पर मोबाइल रखकर सोया था बुजुर्ग, हो गई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − two =