डोनाल्ड ट्रंप की बेटी का होश उड़ा देने वाला बयान, मात्र इतने लाख में मेरे साथ 35 मिनट तक कोई भी कर सकता है

42
loading...

वाशिगंटन। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आए दिन विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी किसी से कम नहीं हैं। उनका कहना है कि अगर कोई मेरे साथ वक़्त बिताना चाहता है। तो उसे अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। इसके लिए उन्होंने ऑनलाइन ऑक्शन किया है।

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी के साथ कॉफी पीने की कीमत
डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के साथ कॉफी पीने की है तो आपकी यह इच्छा पूरी हो सकती है। इसके लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी होगी। इवांका ने अपने कॉफी पीने के लिए एक ऑनलाइन ऑक्शन किया है। 5 दिसंबर को 8000 डॉलर (लगभग साढ़े पांच लाख) की राशि से शुरू हुई यह ऑक्शन वर्तमान में 50000 डॉलर (लगभग 33 लाख रुपये) तक पहुंच गई है।

इसे भी पढ़िए :  Punjab Lok Sabha Election Results 2019: 13 सीटों के रुझानों में बीजेपी 4, कांग्रेस 8 और AAP के पाले में एक सीट

मुझे खशोगी के टेपों को नहीं सुनने की सलाह मिली : ट्रंप
ऑक्शन जीतने वाले के साथ इवांका 2017 में एक कॉफी डेट पर जाएंगी। इस दौरान वह विजेता के साथ 35-40 मिनट का वक़्त बिताएंगी। साथ ही जीतने वाले को इवांका के साथ फोटो खिंचवाने का भी मौका दिया जाएगा। इवांका अपने भाई एरिक के चैरिटी संस्था के लिए रुपये जुटाने के लिए ऐसा कर रही हैं। एरिक ट्रंप फाउंडेशन सेंट जुड चिल्ड्रेन्स रिसर्च हॉस्पिटल में बीमार बच्चों की मदद के लिए काम करते हैं।

इसे भी पढ़िए :  LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को BJP संसदीय दल का नेता चुना गया

इवांका विजेता से 1 जनवरी 2017 से 1 जनवरी 2018 के बीच कभी भी मिल सकती हैं। इसका आयोजन न्यू यॉर्क के ट्रंप टावर या वॉशिंगटन में बने ट्रंप इंटरनेशनल होटल में किया जाएगा। विजेता को इवांका से मिलने से पहले कई तरह के सुरक्षा जांचों से गुजरना होगा। बता दें कि पूरी दुनिया में इस बात को लेकर ट्रंप की बेटी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं।

इसे भी पढ़िए :  जनता को धन्यवाद देने के लिए पीएम मोदी वाराणसी पहुंचे, एयरपोर्ट से काफिला काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × three =