दीपिका -रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में रचाई शादी, देखें इनसाइड तस्वीरें

21
loading...

नई दिल्ली । रणबीर सिंह और दीपिका ने बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी की, जबकि कल वे पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे। बड़े पर्दे पर ‘‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली में शादी के बंधन में बंध गए।

निजी शादी समारोह के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में 21 नवम्बर को और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देगी। शादी समारोह में लगभग महज 40 मेहमान शामिल हुए। विवाह पूर्व कार्यक्रमों की झलक सोशल मीडिया पर देखने के लिए दोनों के प्रशंसक बेताब थे, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश की।

इसे भी पढ़िए :  प्रियका ने कहा अभी व्यस्त हुं ,शिवपाल ने फोन पर मिलने का समय मांगा

जानकारों ने बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पाए।

वे उत्तरी इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र में हैं। दीपिका और रणवीर ने सोमवार शाम को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और मंगलवार दोपहर को मेंहदी कार्यक्रम और शाम को संगीत कार्यक्रम हुआ।

इसे भी पढ़िए :  मंत्री मंडल में गुर्जर विधायकों को स्थान या नाराजगी दूर करने के लिये भाजपा को कुछ तो करना ही होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + five =